नए तेवर में नज़र आये राहुल गाँधी; ‘नोटबंदी झूठ., GST झूट…सच तो ये है कि राफ़ेल डील को बदला गया..’

December 22, 2017 by No Comments

नई दिल्ली: कांग्रेस वोर्किंग समिति की बैठक के बाद कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गाँधी ने पत्रकारों से बात की. उन्होंने कहा कि भाजपा 2जी की बात करती है लेकिन सच्चाई अब सबके सामने है. उन्होंने कहा कि गुजरात में मोदी का मॉडल सिर्फ़ एक झूठ है. उन्होंने कहा कि जब हम गुजरात गए तो वहाँ लोगों ने बताया कि वहाँ कोई मॉडल नहीं है. राहुल ने कहा कि लोगों के रिसोर्सेज को चुराया जा रहा है.

गुजरात चुनाव में भाजपा को मज़बूत टक्कर देने के बाद राहुल गाँधी आज नए तेवर में दिखे. राहुल आज पूरी तरह से आक्रामक नज़र आये. उन्होंने कहा कि गुजरात मॉडल कोई मॉडल ही नहीं है. कांग्रेस अध्यक्ष ने कहा,”भाजपा का पूरा का पूरा फाउंडेशन है वो झूठ का फाउंडेशन है…आपने 2जी की बात की…चाहे आप मोदी मॉडल को देखें, चाहे आप 15 लाख रूपये हर बैंक अकाउंट में डालने की बात देखें.. नोटबंदी झूठ.. GST झूट…”

उन्होंने कहा कि दो सच्चाई हैं. राहुल ने बताया,”पहली सच्चाई.. bjp के प्रेसिडेंट का बेटा 50 हज़ार रूपये को 3 महीने में 80 करोड़ में बदल देता है लेकिन हमारे प्रधानमंत्री कुछ नहीं कहते… दूसरी सच्चाई राफेल डील को बदल दिया जाता है, एक उद्योगपति को रिवॉर्ड दिया जाता है 45 हज़ार करोड़ रूपये का उसपे क़र्ज़ा है.. प्रधानमंत्री स्वंय उसपर निर्णय लेते हैं..डिफेन्स मिनिस्टर गोवा में बैठा है.. तीन सवाल हमने प्रधानमंत्री से पूछे, एक सवाल का जवाब नहीं दिया… आपको सोचना है कि जो आपके प्रधानमंत्री हैं, हमारे जो प्रधानमंत्री हैं..इन दो मुद्दों के बारे में कुछ क्यूँ नहीं बोल रहे हैं…2जी के बारे में आप सब जानते हैं.सच्चाई आपके सामने आ गयी है.”

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *