आमिर की तीसरी शादी से डिप्रेशन में पहुंची बेटी, इरा खान ने ब्यान किया दर्द , बोली -पापा मेरी उम्र की लड़की को कैसे ..

बॉलीवुड के मिस्टर परफेक्शनिस्ट अभिनेता आमिर खान इन दिनों अपनी फिल्म को लेकर नहीं बल्कि अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर कुछ ही ज्यादा ही चर्चा में है, बॉलीवुड इंडस्ट्री में उनकी तीसरी शादी को लेकर सुगबुगाहट है। कई मीडिया रिपोर्ट में भी खबर आई कि वह जल्द ही तीसरी शादी करने जा रहे है।

बता दें कि हाल ही में आमिर खान ने अपनी पत्नी किरण राव से तलाक लिया था। इस दौरान दोनों ने दावा किया था कि वह खुशी-खुशी दोनों अलग हो रहे है और अपने बच्चों की ज़िम्मेदारी परस्पर संभालेंगे। इसी बीच खबर आई है कि आमिर दंगल फिल्म की अपनी को स्टार सना खान से शादी करने जा रहे है।

इस शादी की खबर को लेकर आमिर की बेटी इरा नाराज बताई जा रही है। मीडिया रिपोर्ट की मानें तो इरा खान ने अपने बयान में कहा कि, उन्हे जब अपने पिता कि तीसरी शादी के बारे में पता चला तो उन्हे गहरा सदमा लगा। जिसे वह बर्दाश्त नहीं कर पाई और वह डिप्रेशन में चली गई।

हालांकि आमिर खान ने सना खान के साथ अपनी शादी की खबरों को अफवाह करार दिया। उन्होने मीडिया में ऐसी बातों को झूठा करार देते हुए खारिज कर दिया। वहीं सना शेख ने इस पूरे मामले में चुप्पी साध रखी है।

आप को बता दें कि आमिर खान की दोनों शादी कामयाब नहीं हुई है। उन्होने अपनी पहली शादी 1986 में रीना दत्ता के साथ की थी। जिससे उनके एक बेटी इरा खान और एक बेटा जुनैद खान है। उनकी ये शादी 16 साल चली और दोनों 2002 में अलग हो गए।

इसके बाद उन्होने साल 2005 में किरण राव से शादी की। ये भी उनकी करीब 15 साल चली। और दोनों अलग हो गए। किरण और आमिर का आजाद नाम का एक बेटा है। फिल्म की बात करे तो आमिर इन दिनों ‘लाल सिंह चड्ढा’ में अभिनेत्री करीना कपूर खान के साथ नजर आएंगे।

Leave a Reply

Your email address will not be published.