अर्नब गोस्वामी को ‘सबक़’ सिखाने के लिए राम गोपाल वर्मा करेंगे ये काम, ‘द न्यूज़ प्रॉस्टिट्यूट’..

August 5, 2020 by No Comments

बॉलीवुड में एक्टिंग से अपनी पहचान बनाने वाले अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत की अचानक मौ’त से पूरी फिल्म इंडस्ट्री में हल’चल मच गई है। सुशांत ने मुंबई के अपने फ्लैट में सु’साइड कर ली थी। सुशांत की मौ’त के बाद से ही बॉलीवुड में ‘परिवा’रवाद’ का मु’द्दा उठाया गया और लोगों का मानना था कि नेपो’टिज्म की वजह से ही सुशांत ने सुसा’इड जैसा बड़ा क़दम उठाया। इस नेपो’टिज्म के माम’ले में जहां एक तरफ बड़े-बड़े सेलिब्रिटीज से पूछ’ताछ की तो दूसरी ओर सोशल मीडिया और न्यूज़ चैनल पर बहस भी की गई। इसी बीच ‘रिपब्लिक टीवी’ के एडिटर इन चीफ अर्णव गोस्वामी ने भी इस मामले में खूब टीआरपी कमाई।

ऐसे में बॉलीवुड सितारों को टा’रगेट बनाने वाले अर्णव गोस्वामी को लेकर बॉलीवुड के जाने-माने डायरेक्टर राम गोपाल वर्मा ने कई ट्वीट्स किए हैं। हाल ही में राम गोपाल वर्मा ने अपने ट्विटर अकाउंट पर एक ट्वीट किया है। एक तरफ लोगों को यह ट्वीट काफी पसंद भी आ रहा है तो वहीं कुछ लोगों ने इसपर ट्रो’ल भी किया है। राम गोपाल वर्मा ने ट्वीट में लिखा है कि “मेरी नई फिल्म का टाइटल है ‘अर्णव- द न्यूज प्रॉस्टि’ट्यूट’! गहन अध्ययन के बाद आखिरकार मैं इस नतीजे पर पहुंचा हूं कि इसकी टैगलाइन ‘द न्यूज पिंप’ या ‘द न्यूज प्रॉस्टी’ट्यूट’ होनी चाहिए। हालांकि, दोनों का मतलब एक ही है, लेकिन ‘द न्यूज प्रॉस्टी’ट्यूट’ बेहतर लग रही है।”

Arnab Goswamy


वहीं दूसरे ट्वीट में उन्होंने लिखा कि “मेरी आदित्य चोपड़ा, करण जौहर, महेश भट्ट, शाहरुख खा’न, सलमान खा’न और दूसरे तमाम एक्टर्स से मेरी यही सलाह है कि फिल्मों में सिर्फ हीरो बनाना और बनना ही काफी नहीं है। अब जरूरी ये है कि अर्णव गोस्वामी जैसे लोगों के खि’लाफ आवाज उठाई जाए।” बता दें कि सुशांत सिंह राजपूत के नि’धन के बाद से ही अर्णब गोस्वामी बॉलीवुड के कई बड़े-बड़े सितारों को निशा’ना बनाए हुए हैं। पिछले लगभग एक महीने से वह बॉलीवुड एक्टर्स को ए’क्पोज करते आ रहे हैं।

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *