भारत के सबसे बड़े ज्योतिषी की भविष्यवाणी, 2019 में ये पार्टी जीतेगी चुनाव…

January 19, 2019 by No Comments

साल 2019 का चुनाव करीब है और इसी के साथ लोकसभा चुनाव के लिए सारी पार्टी की सरगहमी तेज़ है लोग इस बात की भी चर्चा कर रहे हैं कि देश का अगला प्रधानमंत्री कौन होगा क्या प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी फिर से वापस आएंगे भारतीय जनता पार्टी की सरकार आएगी या फिर कोई और सरकार आएगी अखिलेश यादव जो कि समाजवादी पार्टी के अध्यक्ष हैं.
उन्होंने कहा है कि मैं चाहता हूं कि इस बार प्रधानमंत्री की सीट पर उत्तर प्रदेश से कोई बैठे आपको बता दें कि उत्तर प्रदेश में समाजवादी पार्टी और बहुजन समाज पार्टी का गठबंधन हो गया है और यह दोनों पार्टी ने सीट का बंटवारा भी कर लिया और दोनों पार्टी ने अलग अलग रणनीति बना ली है.

google


साल 2019 के चुनाव के लिए अखिलेश यादव की बातों से लग रहा है कि मायावती देश की अगली प्रधानमंत्री पद की उम्मीदवार हो सकती हैं बसपा सुप्रीमो मायावती ने अपने जन्मदिन पर जनता से गिफ्ट भी मांगा है कि वह उन्हें अगला प्रधानमंत्री के रूप में स्वीकार करें मायावती को लेकर वाराणसी के ज्योतिषाचार्य श्री द्विवेदी ने लोकसभा चुनाव को लेकर यह संकेत दिया है.
उन्होंने मायावती की जन्म तिथि और जन्म समय के अनुसार उनकी कुंडली तैयार की है उन्होंने कहा कि अगर मायावती की कुंडली की बात करें तो 15 जनवरी 1956 को रात्रि 19:50 पर दौलतपुर में मायावती का जन्म हुआ मायावती की कुंडली कर्क लग्न और मकर राशि की बनती है. वर्तमान समय में मायावती की कुंडली में बुध की दशा चल रही है जो 25 जून 2013 को शुरू हुई है और यह माहदशा 17 सालों तक रहेगी उन्होंने कहा कि उनकी कुंडली में पहले से ही राज्यों की दशा बनी हुई है जिसकी वजह से वह कई बार मुख्यमंत्री रह चुकी हैं.

google


उन्होंने यह भी कहा कि 2019 से 2020 का समय मायावती के लिए बहुत ही उत्तम है क्योंकि जो भी चीजें गड़बड़ थी वह सही हो चुकी हैं और बुध में शुक्र की दशा आने से स्थिति बदल चुकी है और ऐसा हो सकता है कि मायावती इस बार सत्ता के बहुत करीब पहुंच जाएं और मायावती इस चुनाव में एक बड़ी ताकत बन के उभरेंगी.

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *