इस सेलेब्रिटी के सिर्फ़ 16 ट्वीट के बाद भी हैं 8.5 करोड़ फॉलोवर्स

सोशल मीडिया पर अगर ट्विटर की बात करें तो ये एक ऐसा माध्यम है जिसके ज़रिये सेलेब्रिटी अपने चाहनेवालों से कुछ बातचीत कर पाते हैं. हालाँकि इसमें ट्विटर के अलावा फ़ेसबुक और इन्स्टाग्राम भी हैं लेकिन ट्विटर की सेलेब्रिटी प्रोफाइल्स के लिए ही जाना जाता है.

ट्विटर पर जिसके फैन ज़्यादा होते हैं उसको अपने आप ही बड़ा सेलेब्रिटी मान लिया जाता है. ट्विटर पर सबसे ज़्यादा जिस सेलेब्रिटी के सबसे ज़्यादा फॉलोर्स हैं वो हैं केटी पैरी, उनके बाद जस्टिन बिबर और तीसरे नंबर पर हैं अमरीका के पूर्व राष्ट्रपति बराक ओबामा लेकिन चौथे नंबर पर जो सेलेब्रिटी हैं उनकी बात ही कुछ और है.

मशहूर गायिका टेलर स्विफ्ट फॉलोवर्स के मामले में चौथे नंबर पर हैं लेकिन अगर उनके प्रोफाइल का अध्ययन किया जाए तो पता चलता है कि टेलर सबसे अलग हैं. टेलर के 8 करोड़ 56 लाख से अधिक फॉलोवर्स हैं लेकिन सबसे ख़ास बात ये है कि टेलर किसी को भी फॉलो नहीं करतीं. उनके अलावा जितने मशहूर सेलेब्रिटी हैं उनके फॉलोवर्स अगर लाखो-करोड़ों में हैं तो वो भी कुछ लोगों को फॉलो करते हैं.

इतना ही नहीं टेलर के बहुत ज़्यादा ट्वीट नहीं हैं. उनके सिर्फ़ 16 ट्वीट हैं. इतने कम ट्वीट और बिना किसी को फॉलो किये इतने फॉलोवर्स जुटा लेना कमाल ही है.

टेलर के फ़ेसबुक पर भी साढ़े सात करोड़ फैन हैं. सोशल मीडिया वेबसाइट इन्स्टाग्राम पर भी टेलर ने कमाल किया हुआ है. यहाँ उनके 10 करोड़ से भी अधिक फॉलोवर्स हैं और यहाँ भी उन्होंने किसी को फॉलो नहीं किया हुआ. इन्स्टा पर टेलर के सिर्फ़ 18 पोस्ट ही हैं.

Leave a Reply

Your email address will not be published.