क्या केजरीवाल से डर गए हैं खट्टर?, आप पूछ रही है सवाल

हरियाणा: दिल्ली के मुख्यमंत्री और आम आदमी पार्टी सुप्रीमो अरविंद केजरीवाल अपने 1 दिन के दौरे पर हरियाणा में हैं. इस दौरान उन्हें हरियाणा के करनाल में एक जनसभा को संबोधित भी करना है. लेकिन आम आदमी पार्टी का आरोप है कि हरियाणा के मुख्यमंत्री मनोहर लाल खट्टर के इशारे पर बीजेपी कार्यकर्ता अरविंद केजरीवाल का रास्ता रोक रहे हैं. बता दें कि अरविंद केजरीवाल ने कुछ दिन पहले ही हरियाणा के सीएम मनोहर खट्टर को मोहल्ला क्लिनिक देखने का आमंत्रण दिया। अब उन्होंने आरोप लगाया है कि आज वह हरियाणा के पाल पबाना में अस्पताल का दौरा करने जा रहे थे, लेकिन बीजेपी के कार्यकर्ताओं ने रोक दिया। घटना से संबंधित ट्वीट कर खुद दिल्ली के सीएम ने यह जानकारी दी।

केजरीवाल ने हरियाणा के मुख्यमंत्री खट्टर पर हमला बोलते हुए कहा कि ,’ मुझे रास्ते में रोक दिया गया है। क्यों? खट्टर साहिब, डिस्पेन्सरी इतनी ख़राब है क्या? तो ठीक कीजिए ना? मेरे रास्ते रोकने से क्या होगा? आज तक आपने कभी कांग्रेस या इनेलो वालों के रास्ते नहीं रोके? और कांग्रेस इनेलो वाले आपके कुशासन के ख़िलाफ़ कभी नहीं बोलते? क्या सेटिंग है? केजरीवाल ने ट्विटर पर लिखा, ‘पाकिस्तान ने पठानकोट पर हमला किया, उन पाकिस्तानियो को तो जांच के लिए भाजपा पठानकोट बुलाती है। मैं अपने ही देश में जनता के निमंत्रण पर एक अस्पताल देखने जाता हूं तो बीजेपी सरकार मुझे रोक रही है? मेरा मकसद केवल जनता के लिए काम करना है। आखिर मुझे क्यों रोका जा रहा है?

वही आम आदमी पार्टी हरियाणा के प्रदेश अध्यक्ष ने भी हमला बोलते हुए ट्वीट किया कि ,’Bjp के कार्यकर्ता कह रहे है किसी भी कीमत पर अस्पताल तक नही आने देंगे केजरीवाल को कह रहे है खट्टर साहब ने स्पेशल कहा है अस्पताल तक नही पहुचना चाहिए केजरीवाल।अस्पताल के सारे रास्ते बन्ध कर दिए है । @mlkhattar साहब अस्पताल में क्या रखा है ऐसा जो दिखने नही दे रहे क्या छुपा रहे हों।’ खबरों के मुताबिक कहा जा रहा है कि इस सरकारी डिस्पेंसरी की हालत बेहद खस्ता है. लेकिन उससे पहले ही असंध के पास अरविंद केजरीवाल के काफिले को रुकना पड़ा और आम आदमी पार्टी का आरोप है कि बीजेपी के कार्यकर्ताओं ने खट्टर के इशारे पर सड़क पर ट्रॉली-ट्रैक्टर लगाकर और पेड़ काट कर गिरा कर अरविंद केजरीवाल को रोकने की कोशिश की है। केजरीवाल ने इस घटना को लेकर दूसरे ट्विटर यूजर्स के ट्वीट को भी रीट्वीट किया। आम आदमी पार्टी के ट्विटर अकाउंट से भी ट्वीट कर हरियाणा में केजरीवाल के समर्थन में लगे पोस्टर फाड़ने का आरोप बीजेपी कार्यकर्ताओं पर लगाया।

Leave a Reply

Your email address will not be published.