इस सुपरस्टार का हुआ कार ए’क्सीडें’ट में नि’धन, पू’रा बॉलीवुड स’दमे में…

September 8, 2019 by No Comments

बॉलीवुड वालों के लिए आज कल लगातार बु’री खबर सामने आ रही है. अभी हाल ही में सुपर स्टार अभिनेता अजय देवगन के पिता का दे’हांत हुआ था. पूरे बॉलीवुड को यह सुनकर झटका लगा था और अभी छोटे से लेकर बड़े बड़े स्टार्स अजय देवगन के घर उनसे मिलने गए थे. हालाँकि अब लोग इस गम से उभर भी नहीं पाए थे कि इस बीच बॉलीवुड के लिए एक और बड़ी खबर आई है.

दरअसल राजस्थानी कलाकार क्वीन हरीश अब हमारे बीच नहीं रहे. आपको बता दें कि उनका एक रोड दुर्घ’टना में निधन हो गया है. जैसे ही यह खबर आई, पूरे बॉलीवुड में मात’म छाया हुआ है और कई अभिनेताओ ने उनके नि’धन पर शोक व्यक्त किया है. आपको बता दें कि क्वीन हरीश घर घर में जाने जाते थे और लोग उन्हें खूब पसंद करते थे.

car accident


इंडिया का टैलेंट से लेकर कई रियलिटी शो में उन्हें लोगों ने देखा था और उनकी प्रतिभा को सलाम किया था. टैलेंट की उनके भीतर कोई कमी नहीं थी और इसी की बदौलत उन्होंने कम समय में काफी नाम कमा लिया था. दुनिया भर में उन्होंने अपनी पहचान बनाई थी. बताया जा रहा है कि जयपुर जोधपुर रास्ते के बीच उनका यह कार एक्सी’डेंट हुआ.

जिसमे उन्होंने इस दुनिया से अलविदा कह दिया. बताया जा रहा है कि उन्होंने मौके पर ही दम तोड़ दिया और उन्हें इलाज के लिए अस्पताल भी नहीं ले जा सका गया. अशोक गहलोत ने भी उनके चले जाने पर शोक व्यक्त किया है. उन्होंने राजस्थान का नाम पूरी दुनिया में रोशन किया था.

bollywood celebs


उनके बारे में एक ख़ास बात यह भी थी कि अंबानी परिवार की शादी में भी उन्होंने अपनी प्रतिभा दिखाई थी जहाँ पर दुनिया भर से आई बड़ी बड़ी हस्तियाँ मौजूद थी और सभी ने उनकी खूब तारीफ भी की थी. जब वह परफोर्म करते थे और थिरकना शुरू करते थे तो सामने बैठने वाला हर शख्स खुद को ताली बजाने से नहीं रोक पाता था.

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *