‘बिहार में कोई भूत-प्रेत घोटाले कर रहा है क्या?’

December 2, 2017 by No Comments

पटना: राजद नेता तेजश्वी यादव ने मुख्यमंत्री नीतीश कुमार की सरकार पर एक बार फिर घोटालों के आरोपों को लेकर घेरने की कोशिश की है. उन्होंने कहा,”विगत 4 महीनों में बिहार “घोटालों का मैन्युफ़ैक्चरर स्टेट” बन गया है।घोटाले स्थापित होने के बावजूद किसी पर भी किसी प्रकार की कोई जाँच-पड़ताल नहीं।कोई दोषी-अपराधी नहीं! पता नहीं बिहार में कोई भूत-प्रेत घोटाले कर रहा है क्या?”

इसके अलावा उन्होंने अपने ऊपर लगे आरोपों पर भी सफ़ाई दी. उन्होंने ट्विटर के ज़रिये कहा,”हम पर कोई स्थापित अपराध नहीं फिर भी हम जाँच-एजेन्सीयों को पूरा सहयोग कर रहे है।मेरी माँ तबियत ठीक नहीं होने के बावजूद भी आज ED को जाँच में सहयोग कर रही है। वो IT को पहले ही उनकी जाँच में योगदान दे चुकी है।”. उन्होंने लगातार ट्वीट में कहा,”कोई क्राइम नहीं होने के बावजूद मैं IT, CBI और ED की जाँच में दो बार उन्होंने जहाँ बुलाया वहाँ जाकर उनकी जाँच-पड़ताल में दिल से सहयोग कर चुका हूँ। लेकिन बिहार और देश में जो Established Crime कर रहे है उनकी जाँच तो दूर कोई ज़िक्र भी नहीं।”

तेजश्वी ने कहा कि FIR को 150 दिन हो चुके हैं लेकिन अभी तक चार्जशीत दायर नहीं हुई है. उन्होंने कहा कि इन्होने सुबूत के लिए सब जगह छापे मार लिए हैं और कई बार पूछताछ भी की है. बिहार के पूर्व उपमुख्यमंत्री ने अपने tweets के ज़रिये कहा कि जब उन्होंने कुछ किया नहीं है तो सुबूत मिलने का तो सवाल ही नहीं है. उन्होंने कहा कि एक बड़ा नेता सदन में उन्हें धमकी देता है.उन्होंने कहा,”कुछ किया ही नहीं तो हमारे ख़िलाफ़ सबूत कहाँ से मिलेगा।अब ये लोग सबूत बनाना चाह रहे है।इनका एक बड़ा नेता सदन में मुझे धमकी देता है की अब चार्जशीट भी करवा देंगे।स्पष्ट है अपनी जेबी एजेन्सीयों से यह सब केस करवा रहे हैं”उन्होंने एक अन्य ट्वीट में कहा कि जनता से बड़ा कोई मालिक नहीं है और भगवान् से बड़ा कोई न्यायकर्ता.

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *