इस व्यक्ति को कांग्रेस ने बना दिया स्टार प्रचारक,अब पीएम मोदी है परेशान क्यूंकि…

October 5, 2018 by No Comments

लोकसभा चुनाव 2019 के चुनाव के लिए चुनाव प्रचार अभी से शुरू हो गया है। कांग्रेस और भारतीय जनता पार्टी ने एक दूसरे के खिलाफ मोर्चा खोल दिया है। इसी बीच खबर सामने आई है कि देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के हमशक्ल और उनके समर्थक अभिनंदन पाठक कांग्रेस के साथ मिल गए हैं। अब वह पार्टी के लिए चुनाव प्रचार करेंगे। आपको बता दें कि हाल ही में पीएम मोदी के इस शक्ल वाले शख्स ने काफी सुर्खियां बटोरी हैं।

पीएम मोदी के हमशक्ल करेंगे कांग्रेस के लिए चुनाव प्रचार

गौरतलब है कि अभिनंदन पाठक खुद को प्रधानमंत्री मोदी का छोटा भाई बताते हैं। अगर आप पीएम मोदी और अभिनंदन पाठक की तस्वीरें एक साथ देखेंगे तो आप बिल्कुल भी नहीं पहचान पाएंगे कि इनमें से पीएम मोदी कौन हैं और अभिनंदन पाठक कौन।

अब खबर सामने आ रही है कि पीएम मोदी के हमशक्ल अभिनंदन पाठक ने केंद्रीय मंत्री रामदास अठावले की रिपब्लिकन पार्टी ऑफ इंडिया की तरफ से पीएम मोदी के ही संसदीय क्षेत्र यानी कि वाराणसी से पर्चा भरा था।

लोकसभा 2019 में लोगों को करेंगे सम्बोधित

उनका कहना था कि अगर बड़े भाई यानी की पीएम मोदी देश के प्रधानमंत्री बने हैं तो वह भी मुख्यमंत्री बनेंगे। अब खबर सामने आई है कि उत्तर प्रदेश के लखनऊ स्थित यूपी कांग्रेस कमेटी के मुख्यालय में वह जब घूम रहे थे तो कुछ कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने देखकर भ्रमित हो गए कुछ पलों के लिए तो उन्होंने अभिनंदन पाठक को ही देश का प्रधानमंत्री समझ लिया लेकिन कुछ देर बाद उन्हें यह अहसास हुआ कि वह पीएम मोदी नहीं बल्कि उनका कोई हमशक्ल है।

कांग्रेस कार्यकर्ता इन्हे देख खा गए धोखा

आपको बता दें कि अभिनंदन पाठक ने यूपीसीसी अध्यक्ष राज बब्बर से भी मुलाकात की है। उन्होंने कहा है कि अगर मैं कांग्रेस में शामिल होता हूं तो मेरे से यह सवाल जरूर पूछे जाएंगे की विदेशों से काला धन वापस कब आएगा मुझसे 15 लाख रुपए देने की बात भी कही जाएगी। लेकिन साल 2019 के लोकसभा चुनाव के लिए में बीजेपी के लिए कैंपेनिंग जरूर करूंगा।

साल 2017 में लड़े थे उत्तर प्रदेश विधानसभा

आपको बता दें कि अभिनंदन पाठक मूल रूप से उत्तर प्रदेश के सहारनपुर के ही रहने वाले हैं। वह साल 2015 में हुए दिल्ली चुनावों के दौरान पहली बार सामने आए थे। इसके बाद साल 2017 के उत्तर प्रदेश विधानसभा चुनाव के दौरान वह पीएम मोदी की रैलियों का आकर्षण केंद्र भी बने रहे।

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *