भोजपुरी Actor खेसारी लाल यादव की पत्नी की खूबसूरती सामने ऐश्वर्या रॉय भी हैं फेल ,देखे फोटो

January 11, 2022 by No Comments

भोजपुरी फिल्मों के सुपरस्टार खेसारी लाल यादव सिंगर और एक्टर दोनों हैं, यह अपने गानों की वजह से भोजपुरी इंडस्ट्री में आये थे, लेकिन अपने लुक की वजह से अभिनय भी शुरू कर दिया, और आज यह भोजपुरी इंडस्ट्री के दमदार कलाकारों में से एक माने जाते हैं.खेसारी लाल यादव का बचपन संघर्ष से भरा पड़ा है.

Image

उन्होंने अपने बचपन में बहुत कठिनाई उठाई है, उन्हें कई छोटे छोटे काम करने पड़े हैं, वहीँ वह शादी के बाद भी दिल्ली में लिट्ठी चोखा बेचा करते थे. लेकिन आज वह भोजपुरी के सुपरस्टार बन गए हैं.

मुंबई: भोजपुरी सुपरस्टार खेसारी लाल यादव पर केस दर्ज, महिलाओं को लेकर  अश्लील गाने बनाने का आरोप - Entertainment News: Amar Ujala

अगर खेसारी लाल यादव की जिंदगी की बात करें तो बहुत कम लोग ही उनके बारे में जानते हैं. खासकर उनकी पत्नी के बारे में. खेसारी के कई फैंस के मन में उनकी पत्नी को लेकर कई सवाल हैं, जैसे खेसारी की पत्नी कौन हैं? उनका क्या नाम है? वो क्या करती हैं? आदि. तो आज हम आपको बताते हैं खेसारी लाल यादव की पत्नी के बारे में.

Khesari Lal Yadav Wedding | PKBhojpuri.in

आप को बता दें कि खेसारी लाल यादव की शादी बहुत छोटी उम्र में हो गई थी.उनकी शादी भोजपुरी फिल्म इंडस्ट्री में आने से पहले ही हो गई थी.खेसारी लाल यादव के दो बच्चे ऋषभ यादव और कृति यादव भी हैं. खेसारी लाल यादव की शादी साल 2006 में चंदा देवी के साथ हुई थी.

44 Keashri ideas | bhojpuri actress, mens facial hair styles, actresses

शादी के बाद खेसारी फिल्म इंडस्ट्री में आने से पहले कई सालों तक पत्नी के साथ दिल्ली में ही रहे थे.जहाँ पर वह दोनों मिलकर काम करते थे.खेसारी लाल यादव की पत्नी चंदा भी खूबसूरती में अभिनेत्रियों से कम नहीं हैं.खेसारी का कहना है कि उनकी पत्नी उनके लिए लकी हैं.

bhojpuri actor khesari lal yadav wife chanda beautiful pics family know  about actor personal life dvy | Khesari Lal Yadav की पत्नी खूबसूरती में  नहीं किसी से कम, PHOTOS देख हो जाएंगे

उन्हें लगता है कि जब तक यह मेरे घर में नहीं आई थीं, उन्हें बहुत परेशानी होती थी, लेकिन जब इन से शादी हो गई, तो सारे दुःख दर्द दूर हो गए, और वह यह भी मानते हैं कि इन्हीं की वजह से उनका नसीब भोजपुरी इंडस्ट्री में खुला है. इस बात का जिक्र उन्होंने कई इंटरव्यूज में भी किया है.

Who is Khesari Lal Yadav wife who beautifully beats the actresses of  Bhojpuri cinema | कौन हैं खेसारी लाल यादव की पत्नी, जो खूबसूरती में भोजपुरी  सिनेमा की अभिनेत्रियों को देती हैं

हालांकि खेसारी की सफलता के पीछे उनका संघर्ष भी है.खेसारी लाल यादव सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहते हैं. वह अक्सर अपने फेसबुक पेज से लाइव आते हैं, और अपने फैन्स से बात करते हैं. लेकिन वो अपनी पत्नी के साथ तस्वीरें कम ही डालते हैं.

खूबसूरती में किसी हीरोइन से कम नहीं है खेसारीलाल की पत्नी, पति स्टार फिर भी  रहती है लाइमलाइट से दूर | bhojpuri superstars khesari lal yadav wife chanda  devi away from limelight

हालांकि उन्होंने कई बार खेसारी की परिवार के साथ तस्वीरें वायरल होती ही रहती हैं. वहीं बात करें खेसारी के फिल्मी करियर की तो उन्होंने साल 2012 में ‘साजन चले ससुराल’ फिल्म से भोजपुरी इंडस्ट्री में अभिनेता के रूप में डेब्यू किया था. इससे पहले खेसारी सिंगर के रूप में उभर चुके थे.

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *