अबु धाबी की शेख ज़ैद ग्रैंड मस्जिद पहुंची बॉलीवुड अभिनेत्री जैकलीन फर्नाडींज

March 20, 2018 by No Comments

दुबई: बॉलीवुड अभिनेता सलमान खान की फिल्म ‘रेस 3’ की शूटिंग अब बहुत जल्द ही खत्म होने वाली है। इस फिल्म की शूटिंग अब अपने आखिरी दौर में है। इस फिल्म के आखिरी शेड्यूल की शूटिंग अबु धाबी में होगी जिसके लिए फिल्म की पूरी टीम वहां पहुंच भी चुकी है। शूटिंग से थोड़ा वक़्त लेकर बॉलीवुड अभिनेत्री जैकलिन फर्नांडीज ने हाल ही में अबू धाबी में ग्रैंड शेख ज़ेड ग्रांड मस्जिद का दौरा किया।

जैकलीन ने इस दौरान एक वीडियो बनाई जिसमें उन्होंने मस्जिद पर अपने विचार व्यक्त किए। इस दौरान जैकलीन काफी उत्साहित नज़र नहीं आई। मस्जिद गई जैकलीन ने वहां पर तस्वीरें खींची, जिसे उन्होंने अपने Instagram अकाउंट पर शेयर किया है। जिसमें जैकलीन के साथ तीन लोग नज़र आ रहे हैं।

जैकलिन इस फिल्म के लिए मिक्स्ड मार्शल आर्ट्स (एमएमए) में एक कठिन ट्रेनिंग ले रही हैं। जिसकी मदद से वह यूनाइटेड अरब एमिरेट्स में अपनी आगामी फिल्म के लिए एक्शन सीन शूट कर रही हैं। जैकलिन के फिटनेस ट्रेनर कुलदीप शशी ने कहा, “जैकलिन ऐसी शख्स हैं जिनके पास एथलेटिक बॉडी है, इसलिए उन्हें किसी विशेष प्रशिक्षण की ज़रूरत नहीं है, हालांकि उनके फ़िल्मी केरेक्टर के लिए यह जरुरी है।

इस फिल्म के डायरेक्टर रेमो डीसूजा ने ट्विटर पर ट्वीट करते हुए कहा कि वो जल्द ही फिल्म से जुड़ी कुछ ‘विशेष’ जानकारी जारी करेंगे। उन्होंने लिखा, ‘अबू धाबी में हमारा आखिरी शेड्यूल। ये रेस टू फिनिश लाइन है, ये बेहद अनूठा होगा। हमें शुभकामनाएं दें और जल्द ही आपको कुछ खास देखने को मिलेगा, रेस 3 ईद 2018.’ रेमो ने क्लैपबोर्ट की एक तस्वीर भी ट्विटर पर साझा की है। अबु धाबी के अलावा इस फिल्म की शूटिंग बैंकॉक और मुंबई में हुई है।

‘रेस 3’ में अनिल कपूर, बॉबी देओल, साकीब सलीम, जैकलीन फर्नाडींज, डेज़ी शाह और सलमान खान ने मुख्य भूमिका निभाई है।
यह साल की एक बहु-प्रतीक्षित फिल्म बन गई है जो ईद पर जून में रिलीज होने वाली है।

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *