VHP की हुंकार का जामा मस्जिद के इमाम ने दिया करारा जवाब

February 3, 2019 by No Comments

हेलो दोस्तों जैसे-जैसे चुनाव पास आ रहे हैं वैसे-वैसे राजनीतिक माहौल और भी गर्म होता जा रहा है. दोस्तों चुनाव के पास आते ही सभी नेता और सभी दल के कार्यकर्ता बढ़-चढ़कर वादे करते हैं और एक दूसरे पर बयानबाजी करते हैं ।जब भी चुनाव करीब आता है उस समय कभी हिंदू- मुस्लिम का मुद्दा ऊपर उठ जाता है ,तो कभी राम मंदिर का.
आपको बता दें कि उत्तर प्रदेश में चल रहे कुंभ धर्म संसद में विश्व हिंदू परिषद ने राम मंदिर के मुद्दे पर हुंकार भरी है। वीएचपी का कहना है कि जो लोग राम मंदिर निर्माण आंदोलन से जुड़े थे वही लोग राम मंदिर का निर्माण करवाएंगे. वीएचपी की इस बात को सुनकर जामा मस्जिद के इमाम ने भी एक बड़ा बयान दे दिया है.

google


दोस्तों जामा मस्जिद के इमाम अहमद बुखारी ने मोदी सरकार पर हमला बोलते हुए यह कहा है कि यह देश संसद से चलेगा या धर्म संसद से? अहमद बुखारी ने यह भी कहा कि अयोध्या मामले में सरकार का सुप्रीम कोर्ट में अरज़ी देना संविधान की आत्मा को ठेस पहुंचाता है. सरकार को किसी भी मजहब के मामले में नहीं पड़ना चाहिए ऐसा करने से धर्मनिरपेक्ष भारत की छवि खराब हो जाएगी.
दोस्तों आपको बता दे कि इतने सालो से राम मंदिर मामला अनसुलझा हुआ है लेकिन जब भी चुनाव करीब आता है राम मंदिर मामले को हथियार की तरह इस्तेमाल किया जाता है।और ऐसा ही कुछ हुआ इस बार भी।अब जब कि चुनाव इतने करीब है तो मोदी सरकार ने राम मंदिर के मामले पर अर्ज़ी देकर फिर से इस मामले को गर्म कर दिया है.

google


सरकार की अर्जी के बारे में वीएचपी प्रवक्ता शरद शर्मा का कहना है कि केंद्र सरकार ने राम मंदिर पर देर से ही सही कदम उठाया तो. अब जब यह मुद्दे उठ ही गया है तो एक तरह से अच्छा ही हुआ ।अब हम इस मामले को आगे बढ़ाते हुए राम मंदिर बनवा कर रहेंगे. दोस्तों प्रयागराज कुंभ में आज विश्व हिंदू परिषद ने धर्म सभा का आयोजन किया है सूत्रों से पता चला है कि कल यूपी के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ भी इस सभा में शामिल होंगे. अब देखना ये है कि क्या इस बार राम मंदिर का निर्माण हो जायेगा या सिर्फ चुनावी माहौल को गर्म करने के लिए ये मुद्दा उठाया गया है.

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *