आर्यन को नही मिली बेल तो भड़क गये जावेद अख्तर,बोले-अडानी के पोर्ट पे अरबो का गांजा..

बॉलीवुड के सुपरस्टार शाहरुख के बेटे आर्यन को आज भी को’र्ट से राहत नही मिली उनकी ज’मानत को कोर्ट ने ख़ारि/ज कर दिया है,आर्यन ने जमान/त ख़ारिज होने के बाद हाईको’र्ट में जमा/नत याचिका लगाई है जिस पर कल सुनवाई होना है.इस मुश्किल वक़्त में शाहरुख को फ़िल्मी जगत से सपोर्ट मिल रहा है.

एक बार फिर जावेद अख्तर ने आर्यन के फेवर में पोस्ट लिखी है.जावेद अख्तर ने कहा कि- ‘मैंने पोर्ट पर पक’ड़े गए 1 बिलियन डॉलर के कोकी/न को लेकर कहीं एक भी हेडलाइन नहीं पढ़ी मगर 1.30 लाख का चरस या गां/जा पकड़ा गया है तो ये एक नेशनल न्यूज बन गई है. फिल्म इंडस्ट्री को हाई प्रोफाइल होने की ये स/जा भुगतनी पड़ती है.’

बता दें कि हमेशा अपनी राय बेबाकी के साथ रखने के लिए जावेद अख्तर मशहूर हैं. इस वजह से वे वि/वाद में भी कभी-कभी फं/सते नजर आते हैं.आप को बता दे आर्यन के पास कुछ बरा’मद नही हुआ है.

ऐसे में सोशल मीडिया पे कई पत्रकार और फ़िल्मी हस्तियों ने बेल ना दिए जाने पे अपना रोष व्यक्त किया है.आपको बता दे आर्यन के मामले के वजह से शाहरुख खान की मुश्किलें बढ़ गई हैं.

उन्हें अपनी शूटिंग तक छो’ड़ देनी पड़ी है. सुपरस्टार के इस मुश्कि’ल वक्त में उन्हें हर तरफ से लोगों का साथ भी मिल रहा है.आपको बता दे एनसीबी ने ड्र’ग्स मामले में शाहरुख के बेटे आर्यन खान को प’कड़ा है.

मौजूदा समय में वे मुंबई के आर्थर जे’ल में हैं. ऐसे वक्त में बॉलीवुड शाहरुख के सपोर्ट में आ गया है. कुछ एक्टर्स इस मामले में ज्यादा रिएक्ट नहीं कर रहे हैं तो कुछ लोग ऐसे हैं जो खुले तौर पर आर्यन का सपोर्ट कर रहे हैं और उसे जेल से बाहर निकालने की मांग कर रहे हैं.

सुनील शेट्टी, रवीना टंडन, हंसल मेहता, फराह खान, पूजा बेदी, सलमान खान, सुचित्रा कृष्णमूर्ती, जॉनी लीवर समेत कई सारे ऐसे सितारे हैं जिन्होंने शाहरुख खान के बेटे आर्यन का सपोर्ट किया है और उन्हें इनोसेंट करार दिया है.

Leave a Reply

Your email address will not be published.