“जब ऊना के दलितों को मारा,पाटीदारों को मारा, किसानों को मारा… तब क्यूँ नहीं आये मोदी जी”

November 29, 2017 by No Comments

गांधीनगर: गुजरात चुनाव को लेकर लगातार बयानों का दौर है. युवा नेता जिग्नेश मेवाणी ने भाजपा पर निशाना साधा है. उन्होंने कहा कि जब ऊना के दलितों को मारा गया तब भाजपा कहाँ थी. उन्होंने भाजपा सरकार में हुई दलितों, पाटीदारों और किसानों पर हुई ज्यादतियों को लेकर भाजपा पर निशाना साधा.

उन्होंने कहा,”जब ऊना के हमारे दलितों को मारा, पाटीदारो को मारा, साणंद में किसानों को मारा #तब_क्यों_नही_आये मोदीजी और आज जब गुजरात में बीजेपी को करारा मार पड़ने वाला है तब आप आते हो, मोदीजी जनता सब जानती है आपका रोना भी और उसके बाद जनता से खो जाना भी।” उन्होंने एक अन्य ट्वीट में कुछ शायराना अंदाज़ में भाजपा को घेरा. उन्होंने कहा,”देखकर यूं जनता के साथ हमें, अंदर ही अंदर घायल हो जाएंगे..साथ अगर रहा कायम, तो भाजपाई पागल जो जाएंगे”

जिग्नेश वडगाम से बतौर निर्दलीय उमीदवार चुनाव लड़ रहे हैं. उन्हें कांग्रेस पार्टी ने समर्थन दिया है. वो भी अपने निशाने पर भाजपा को ही रख रहे हैं जिससे साफ़ ज़ाहिर है कि इससे कांग्रेस को बड़ा फ़ायदा होगा. गुजरात विधानसभा चुनाव में इस बार कांग्रेस और भाजपा के बीच तो मुख्य टक्कर है लेकिन कहीं ना कहीं नतीजे इस बात पर निर्भर हैं कि राज्य के तीन युवा नेता कितना प्रभाव चुनाव में छोड़ पाते हैं. जिग्नेश के अलावा हार्दिक पटेल और अल्पेश ठाकोर भी इस चुनाव में अहम् रोल अदा करने वाले हैं.

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *