जानिये: जिग्नेश मेवानी ने पीएम मोदी से क्यूँ कहा, “व्हाट एन आइडिया मोदीजी”

February 21, 2018 by No Comments

इस साल की शुरुआत में देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के एक बयान ने हड़कंप मचा दिया। ज़ी न्यूज़ को दिए गए एक इंटरव्यू में पीएम मोदी ने युवाओं को पकोड़े बेचने की सलाह दी थी। जिसके बाद उनके इस बयान का पूरे देश में काफी विरोध हुआ। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने रविवार को बीजेपी के नए मुख्यालय का उद्घाटन किया। जिसके लिए वह एक बार फिर विपक्ष के निशाने पर आ गए हैं।

पार्टी का यह नया कार्यालय 6 दीनदयाल उपाध्याय मार्ग पर बना है। लाल पत्थरों से तैयार की गई, इसे बनाने में 18 महीने का समय लगा। ये कार्यालय काफी हाई-टेक है, कहा जा रहा है कि देश में अब तक किसी भी राजनीतिक पार्टी का दफ्तर ऐसा नहीं बना है।
इस कार्यालय में सभी आधुनिक सुविधाएं हैं। बीजेपी अध्यक्ष अध्यक्ष अमित शाह ने तो ये दावा किया है कि नया मुख्यालय दुनिया की सबसे बड़ी पार्टी का सबसे बड़ा दफ्तर है।
बीजेपी पहली राष्ट्रीय पार्टी है जो लुटियंस जोन के बाहर अपना दफ्तर शिफ्ट कर रही है।
आपको बता दें पीएम मोदी और बीजेपी अध्यक्ष अमित शाह ने पिछले साल अगस्त में इसकी आधारशिला रखी थी। मुम्बई की एक प्रमुख आर्किटैक्ट कंपनी ने उसका डिजायन तैयार किया है।

लेकिन बीजेपी के इस नए कार्यालय पर विपक्षी दल उंगलियां उठा रहे हैं। उनका कहना है कि देश में गरीबी का स्टार बढ़ रहा है, लेकिन बीजेपी अपने कार्यालय बनाने के लिए और अपनी सुख सुविधाओं के लिए करोड़ों के हिसाब से पैसे लुटा रही है। इस मामले में गुजरात के वडगाम से विधायक और सामाजिक कार्यकर्ता जिग्नेश मेवानी ने सोशल मीडिया साइट ट्विटर के जरिये केंद्र में सत्तारूढ़ बीजेपी पर निशाना साधा है।
जिग्नेश ने ट्वीट कर लिखा है कि देश के गरीबों के लिए लड़ते लड़ते प्रधानमंत्री ने भाजपा का पांच सितारा कार्यालय खड़ा करवा दिया। ताकि देश के सारे शिक्षित बेरोजगार नौजवान उसके सामने पकोड़ा बेच शके। व्हाट एन आइडिया मोदीजी।

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *