मोदी जी ज्यादा मत उड़ियेगा, 2019 में आप की जुमलेबाजी की पतंग सच्चाई की डोर से कटने वाली है..

January 15, 2018 by No Comments

गांधीनगर: गुजरात के वडगाम से विधायक बन चुके जिग्नेश मेवानी आजकल केंद्र में बैठी मोदी सरकार पर हल्ला बोल रहे हैं। जिग्नेश देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और बीजेपी को उनकी नीतियों के लिए निशाना बना रहे हैं। जिग्नेश ने सोशल मीडिया साइट ट्विटर पर ट्वीट कर पीएम मोदी पर तीखा हमला बोला है।

जिग्नेश ने मोदी को साल 2019 में होने वाले लोकसभा चुनाव में उनके झूठे दावों की पोल खुल जाने की बात कही है। जिग्नेश ने ट्वीट में लिखा है कि मोदी जी ज्यादा मत उड़ियेगा, 2019 में आप की जुमलेबाजी की पतंग सच्चाई की डोर से कटने वाली है। पेशे से वकील जिग्नेश मेवानी, एक सामजिक कार्यकर्ता हैं। जोकि दलित समुदाय के लोगों के अधिकारों के साथ हो रहे हनन के खिलाफ आवाज़ उठाते हैं। इसके साथ वह देश के युवा वर्ग के लिए भी काम कर रहे हैं।

कल भी जिग्नेश ने #ModiCheatsIndia हैशटैग में ये ट्वीट किया है। उन्होंने लिखा है कि मित्रो मेरा देश बदल रहा है,किसान सड़क पे रो रहा है, युवा बेरोजगार घूम रहा है, न्यायधीश खुद न्याय ढूंढ रहा है, व्यापारी महँगाई से मर रहा है, मीडिया डिबेट अदालत बन रहा है, धर्म के नाम पर गुंडाराज चल रहा है, इसलिए तो कह रहा हूँ मित्रो मेरा देश बदल रहा है।

गौरतलब है कि बीजेपी के सत्ता में आने के बाद पीएम मोदी अपने भाषणों में अक्सर कहते हैं कि देश बदल रहा है। पीएम मोदी से देश के युवाओं को रोजगार देने, किसानों का कर्जा माफ़ कर उनकी आर्थिक स्थिति सुधारने के वादे किए थे जिन्हे अब तक उन्होंने पूरा नहीं किया है।
लेकिन देश में भगवाकरण के अलावा और धर्म की राजनीति के अलावा इस वक़्त बीजेपी कुछ भी नहीं कर रही है।

बीजेपी की गलत नीतियों के खिलाफ विपक्ष भी लगातार अपनी आवाज़ उठा रहा है। लेकिन बीजेपी देश के युवाओं को रोजगार देने में असमर्थ हैं, इसलिए धर्म और जात-पात के नाम पर आपस में लड़वा रही है। जिसके चलते जिग्नेश मेवानी ने बीजेपी के खिलाफ मोर्चा खोल दिया है।

[get_Network_Id]

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *