मोदीजी ने पीएम बनने के चाय जनता के मुताबिक बनाई या उनके करीबी उद्योगपति के: जिग्नेश मेवानी

November 24, 2017 by No Comments

गुजरात के दलित नेता जिग्नेश मेवानी ने केंद्र में सत्तारूढ़ बीजेपी और देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर निशाना साधा है।
जिग्नेश ने पीएम मोदी के मशहूर चाय वाले बयान को लेकर सोशल मीडिया पर उन्हें घेरा है। उन्होंने ट्विटर पर ट्वीट कर लिखा है कि दोस्तों मुद्दा ये नही होना चाहिए की मोदीजी ने 1970 में चाय बेची थी कि नहीं, मुद्दा ये होना चाहिए की मोदीजी ने पीएम बनने के बाद जनता के मुताबिक चाय बनाई क़ी उनके करीबी उद्योगपति के मुताबिक।
गौरतलब है कि पीएम मोदी ने साल 2014 में हुए लोकसभा चुनाव में गुजरात के तत्कालीन मुख्यमंत्री नरेंद्र मोदी ने चाय को लेकर लोगों को काफी आकर्षित किया था। पीएम मोदी ने तब कांग्रेस पर हमला करते हुए अपने भाषणों अपने चाय बेचकर आगे बढ़ने की दुहाइयाँ दी थी।
जिसे लेकर जिग्नेश ने कहा है कि पीएम मोदी ने जनता को चाय पर मूर्ख बनाया है।

जिग्नेश ने सवाल किया है कि मैं मोदीजी से पूछना चाहता हूँ कि मुद्दा ये नहीं है कि उन्होंने 1970 में चाय बेची थी। लेकिन मैं ये जानना चाहता हूँ कि उन्होंने पीएम बनने के बाद जनता के मुताबिक चाय बनाई है या उनके करीबी उद्योगपति के मुताबिक बनाई है।
क्यूंकि आम जनता तो मोदी सरकार के राज में बेहाल है और बस बड़े उद्योगपतियों का ही कल्याण हो रहा है। मोदी सरकार पर अक्सर ये आरोप लगते रहे हैं कि वह कुछ चुनिंदा कारोबारियों को फायदा पहुंचाने के लिए काम कर रहे हैं।
चाय बेचकर प्रधानमंत्री बने मोदीजी आम जनता के लिए कुछ नहीं कर रहे। बल्कि उनके राज में जनता की कोई सुनवाई नहीं है।
आपको बता दें की गुजरात चुनाव प्रचार के लिए 26 नवंबर को पीएम मोदी अपने ग्रहराज्य में पधार रहे हैं। वह राज्य में सत्तारूढ़ बीजेपी के लिए वोट बटोरने के लिए जनसभाएं करेंगे। इस बार गुजरात चुनाव में कांग्रेस का पलड़ा बीजेपी से काफी भारी है।

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *