जिग्नेश मेवाणी को मिला 11 पार्टियों का समर्थन; ‘मोदीजी दिल बड़ा रखा करो छाती भले 56 इंच की हो न हो’

December 6, 2017 by No Comments

वडगाम से बतौर निर्दलीय उमीदवार मैदान में उतरे जिग्नेश मेवाणी ने भाजपा पर आरोप लगाया है कि भाजपा कार्यकर्ताओं ने पिछले 24 घंटे में 3 बार उन पर हमला किया है. उन्होंने कहा है कि हर हमले के बाद उनके लिए समर्थन बढ़ ही रहा है. उन्होंने ट्वीट किया,” 24 घंटो में 3 बार भाजपा के कार्यकर्ताओं द्वारा किए गए हमले के बाद जन समर्थन बढता जा रहा है। सारे हमलों के बाद भी हमने भक्तों को माफ कर दिया है। अब तक 11 पोलोटिकल पार्टियां हमें खुला समर्थन दे चुकी है। एक दो दिन में राष्ट्रीय जन हित पार्टी के प्रेसिडेंट भानुप्रतापसिंह भी पहुंच रहे है, वडग़ांव। गुजरात और देश के सारे आंदोलनकारी साथियों से हमारा अपील है कि हमारे समर्थन में वडग़ांव पहुंचे।”

कल जिग्नेश ने ये जानकारी दी कि उनपर भाजपा के लोगों ने हमला किया है. उन्होंने बताया कि ये हमला तकरवाड़ा में हुआ है. जिग्नेश ने कहा कि भाजपा डर गयी है और इसी वजह से ऐसी हरकतें कर रही है लेकिन वो डरने या झुकने वाले नहीं हैं. उन्होंने कहा कि वो भाजपा को हराएंगे. उन्होंने इस मामले में एक ट्वीट प्रधानमंत्री को भी लिखा है. उन्होंने प्रधानमंत्री को सादर प्रणाम लिखते हुए कहा है,”मैं भी गुजरात का बेटा हूँ मोदीजी दिल बड़ा रखा करो छाती भले 56 इंच की हो न हो। जो जीत रहा हो उस पर हमला करवाओ, ये आईडिया आपका है या अमित शाह का क्योकि ये गुजरात की तो परंपरा है नही।”

हालाँकि जिग्नेश वडगाम से चुनाव लड़ रहे हैं लेकिन उनका असर गुजरात की कई विधानसभा सीटों पर है. भाजपा इस बात को बख़ूबी समझती है और इसीलिए जिग्नेश के प्रभाव को कम करने के लिए भाजपा भी लगातार प्रचार में जुटी है.

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *