ट्विटर पर जिग्नेश के शानदार स्पीड से हुए 1 लाख फॉलोवर्स; अर्नब गोस्वामी को फिर घेरा

January 16, 2018 by No Comments

दलित नेता और गुजरात के वडगाम से विधायक जिग्नेश मेवाणी की पॉपुलैरिटी दिन-ब-दिन बढ़ती जा रही है. ऐसे में सोशल मीडिया पर भी उनके चाहने वालों की संख्या में लगातार इज़ाफ़ा हो रहा है. अलंकी उनका ट्विटर प्रोफाइल 2016 में बना है लेकिन उन्होंने ज़्यादा एक्टिविटी गुजरात चुनाव के कुछ पहले ही शुरू की और देखते देखते ही उनके फॉलोवर्स एक लाख से ऊपर हो गए हैं.

उन्होंने ट्विटर पर एक लाख लोगों के समर्थन का शुक्रिया अदा किया. जिग्नेश इस वक़्त ऐसे नेता हैं जिनके पीछे दक्षिणपंथी मीडिया पूरी तरह से लग गया है और झूठ और ग़लत ख़बरें दिखा कर भी उन्हें बदनाम करने की कोशिश की जा रही है. इसके बावजूद भी जिग्नेश ने ना झुकने का फ़ैसला किया हुआ है. इसी वजह से उनकी पॉपुलैरिटी बढ़ रही है.

इन दिनों हालाँकि जिग्नेश ने मोर्चा अर्नब गोस्वामी के ख़िलाफ़ खोला हुआ है. भाजपा के भक्त कहे जाने वाले अर्नब रिपब्लिक टीवी चलाते हैं लेकिन उनकी एंकरिंग का स्टाइल इस तरह होता है कि वो भाजपा का बचाव ही करते नज़र आते हैं. कई बार अर्नब जब विपक्ष के नेताओं की आलोचना करते हैं तो उसका कोई सर पैर नहीं होता. इसी वजह से जिग्नेश ने भी उनके ख़िलाफ़ पूरा मोर्चा खोल दिया है. उन्होंने आज भी इस बारे में एक ट्वीट किया. उन्होंने कहा,”The nation wants to know tonight why I did this. Answer is : my integrity is impeccable. Be critical but don’t try to hit below the belt.” जिसका अर्थ है कि देश ये जानना चाहता है कि मैंने ऐसा क्यूँ किया? मेरा जवाब है: मेरी ईमानदारी अटूट है. मेरी आलोचना करिए लेकिन नीचे गिरने की ज़रुरत नहीं है.
[get_Network_Id]

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *