जिग्नेश ने मोदी का पुराना इंटरव्यू किया ट्वीट-“वो सवाल, जो पानी पीला दे”

January 22, 2018 by No Comments

वडगाम से विधायक जिग्नेश मेवाणी ने एक बार फिर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर हमला बोला है. उन्होंने मोदी के उस बयान को री-ट्वीट किया है जिसमें उन्होंने जातिवाद, परिवारवाद, भ्रष्टाचार, सत्ता को दबोच कर रखने को बुराई कहा था. उन्होंने भाजपा के जातिवाद, परिवारवाद, भ्रष्टाचार के उदाहरण दिए हैं. उन्होंने भाजपा के जातिवादी होने के लिए रोहित वेमुला, ऊना काण्ड, दलितों पर हो रहे अत्याचारों को बताया है वहीँ परिवारवाद के लिए पंकज मुंडे, पूनम महाजन, अनुराग ठाकुर, वरुण गाँधी, दुष्यंत सिंह और यशोधरा राजे सिन्ध्या का नाम लिया है. भ्रष्टाचार के मुद्दे पर उन्होंने मध्यप्रदेश का व्यापम घोटाला, जय अमित शाह घोटाला, रफाल डील और GSPC घोटाले को सामने रखा है.

जिग्नेश ने कहा है कि कई और भी घोटाले हैं. उन्होंने ट्वीट किया,”जातिवाद – रोहित वेमुला, ऊना कांड, आये दिन दलितों पर अत्याचार…परिवारवाद – पंकजा मुंडे, पूनम महाजन, अनुराग ठाकुर, वरुण गांधी, वसुंधरा राजे & दुष्यंत सिंह, यशोधरा राजे सिंधिया…भ्रष्टाचार – व्यापम घोटाला, जय अमित शाह घोटाला, रफाल डील, GSPC घोटाला..Many more”

उन्होंने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का एक इंटरव्यू भी अपनी ट्विटर वाल पर साझा किया है. उन्होंने इस ट्वीट में एक पुराना इंटरव्यू साझा किया है जिसमें NDTV के एक पत्रकार मोदी से गुजरात दंगों को लेकर सवाल पूछ रहे हैं और जिस पर मोदी पानी पी रहे हैं. इस पर उन्होंने लिखा है,”वो सवाल, जो पानी पीला दे”. पिछले दिनों में प्रधानमंत्री मोदी ने टीवी पर इंटरव्यू दिए हैं लेकिन ये इंटरव्यू उन्हीं चैनल को दिए गए हैं जिन्हें भाजपा का समर्थक माना जाता है. इन सभी इंटरव्यू की इस बात पर भी आलोचना हो रही है कि मोदी से किसी ने भी मुश्किल सवाल नहीं पूछा है.

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *