‘काश मोदीजी PM होते तो ना खाते, ना खाने देते… ना ही मोदीजी का नीरव मोदी से पुराना रिश्ता होता’

February 16, 2018 by No Comments

दलित नेता और वडगाम से विधायक जिग्नेश मेवानी ने नीरव मोदी घोटाले पर सरकार से सवाल पूछा है। उन्होंने एक ट्वीट के ज़रिए कटाक्ष करते हुए कहा है कि मित्रों, आप पकौड़े खाते रह गए और नीरव मोदी विदेश चला गया। उन्होंने इस ट्वीट में ये तो कहा ही है कि नीरव मोदी ने पंजाब नेशनल बैंक को चूना लगा दिया, इस ट्वीट में उन्होंने नरेंद्र मोदी को भी निशाने पर लिया है।

उन्होंने ट्वीट किया,” मित्रो आप पकोड़े खाते रह गए और वहाँ निरव मोदी पंजाब नेशनल बैंक को ११ हजार करोड़ का चुना लगा के विदेश चला गया, काश मोदीजी पीएम होते तो ना खाते, ना खाने देते और ना ही मोदीजी का निरव मोदी से कोई पुराना रिश्ता होता। #ModiRobsIndia #NiravModiScam”

पंजाब नेशनल बैंक में हुए इस घोटाले को लेकर सरकार पूरी तरह से घिरी हुई है. हालाँकि भाजपा इसको लेकर कांग्रेस पर निशाना साध रही है और कह रही है कि ये घोटाला UPA के दौर में हुआ और हमने उजागर किया है लेकिन सवाल फिर भी ये है कि आख़िर में नीरव मोदी और उनके परिवार के लोग विदेश कैसे चले गए. इसकी ज़िम्मेदारी तो मौजूदा सरकार की ही बनती है.बहरहाल, सरकार इस पर कार्यवाही की बात कर रही है लेकिन विपक्ष और युवा नेता पूरी तरह से इसे मुद्दा बनाए हुए हैं.

11500 करोड़ के घोटाले को लेकर जिग्नेश के अलावा हार्दिक पटेल ने भी ट्वीट किया है. उन्होंने कताश करते हुए कहा है कि बैंक में पैसा रखने पर नीरव मोदी ले जा रहा है और घर पर पैसा रखने पर नरेंद्र मोदी तो जनता जाए तो जाए कहाँ.

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *