हार्दिक के समर्थन में आये जिग्नेश, दिया ये बयान

नई दिल्ली: हार्दिक पटेल की “सेक्स CD” कल कुछ मीडिया चैनल ने चलाई. इसके बाद इसको लेकर ज़बरदस्त राजनीति हुई. जिसके बाद हार्दिक पटेल ने अपना पक्ष रखा और कहा कि अब गंदी राजनीति की शुरुआत हो गई हैं।मुझे बदनाम कर लो कोई फ़र्क़ नहीं पड़ेगा,लेकिन गुजरात की महिलाओ का अपमान किया जा रहा हैं। इतना ही नहीं ट्वीट के ज़रिये उन्होंने कहा,”जिसको जो करना हैं कर ले,पीछे हटने वाला नहीं हूँ।जम के लड़ने वाला हूँ।२३साल का हार्दिक अब बड़ा हो रहा हैं।मुझे बदनाम करने में करोड़ों का ख़र्च किया जाता हैं।”

अब उनके समर्थन में गुजरात के ही एक और युवा नेता आ गए हैं. दलित नेता जिग्नेश मेवाणी ने हार्दिक के समर्थन में बयान दिया है. उन्होंने ट्विटर के ज़रिये कहा है,”डिअर हार्दिक पटेल, घबराओ मत. मैं आपके साथ हूँ. और सेक्स करना मौलिक अधिकार है. किसी को भी आपकी प्राइवेसी में दख़ल देने का अधिकार नहीं है”

उन्होंने इसके अलावा एक और ट्वीट किया,”फ़ेसबुक पर इनबॉक्स में बहुत लोग मेसेज कर रहे हैं कि तुम्हारा CD कब आएगा. . जब आये तब देख लेना..”

हार्दिक पटेल के क़रीबी लोगों का मानना है कि ये CD सिर्फ़ हार्दिक को बदनाम करने के लिए मीडिया में चलाई गयी है. कुछ लोग CD को फ़र्ज़ी मान रहे हैं तो कुछ लोग इसे व्यक्तिगत मसला बता रहे हैं. वहीँ भाजपा के नेता इस CD को लेकर हार्दिक की साख को डैमेज करने की कोशिश में हैं. ऐसा माना जा रहा है कि आने वाले विधानसभा चुनाव में हार्दिक पटेल अहम् भूमिका निभा सकते हैं.

Leave a Reply

Your email address will not be published.