“प्रिय भाजपाईयों, इस साल अपनी डिक्शनरी में ‘सच्चाई’ शब्द भी जोड़ना”

January 1, 2018 by No Comments

दलित नेता और वडगाम से विधायक जिग्नेश मेवाणी ने नए साल की शुभकामनाओं के साथ राजनीतिक सन्देश भी दिया है. उन्होंने एक ट्वीट के ज़रिये भाजपा समर्थकों पर निशान साधा है. उन्होंने कहा कि प्रिय भाजपाइयों, कृपया करके 2018 में अपनी डिक्शनरी में “सच्चाई” शब्द को भी जोड़ो. उन्होंने इसके साथ हैशटैग #2018goals दिया है. इसके अलावा उन्होंने इस बारे में एक और ट्वीट किया है. उन्होंने कहा कि सभी को नए साल की बधाई. उन्होंने ट्वीट किया,”Happy new year to every one. Folks, have a wonderful, super fantastic new year….By the way, अभी तो बस अंगड़ाई है आगे और लड़ाई है..”

जिग्नेश इस कोशिश में हैं कि इस साल देश भर के युवा नेताओं को एकजुट करके भाजपा के ख़िलाफ़ अभियान चलाया जाए. उन्होंने एक अंग्रेज़ी न्यूज़पेपर को दिए इंटरव्यू में कहा कि भाजपा ने हर साल दो करोड़ रोज़गार का वादा किया था जिसका आधा प्रतिशत भी वो पूरा नहीं कर पायी है.

कई नेताओं ने दी नए साल की बधाई
नए साल की बधाई कई बड़े नेताओं ने दी. प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गाँधी ने भी ट्विटर के ज़रिये बधाई सन्देश दिया. प्रधानमंत्री मोदी ने ट्वीट किया,””I convey greetings for a happy 2018. I also convey my best wishes for the various festivals we will mark in January 2018.” कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गाँधी ने ट्वीट किया,”Wishing everyone a very happy and prosperous year 2018.” पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ने एक ख़ुशनुमा सन्देश में कहा,”Smile Smile Always Smile..Happy New Year..2018″

उत्तर प्रदेश कांग्रेस के अध्यक्ष राज बब्बर ने ट्वीट करके कहा कि वो सभी देशवासियों को नए साल की बधाई देते हैं. उन्होंने देशवासियों का लोकतंत्र में यक़ीन बनाए रखने के लिए धन्यवाद दिया.

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *