जिन अफराद के पाऊँ कि दूसरी ऊँगली लम्बी है, ये विडियो उनके लिए है

November 27, 2018 by No Comments

अस्सलाम वालेकुम रहमतुल्लाह बरकातहू दोस्तों हम रोजाना आपके लिए कोई ना कोई मलूमाती बात लेकर आते हैं जिससे आपको बहुत फायदा होता है दोस्तों इसी सिलसिले ही कड़ी में हम आज आपको यह बताएंगे कि जिन अफ़राद की पैर की उंगली अंगूठे बड़ी होती है तो वह उनकी शख्सियत के बारे में क्या बताती है दोस्तों हम तो रात आप हाथ की लकीरों को तो खूब जानते हैं कि उसका मतलब क्या होता है लेकिन आज हम आपको पैर की उंगलियों के बारे में बताएंगे जिन मर्दों की पैर की उंगली अंगूठे वाली उंगली से बड़ी होती है.
दोस्तों यह उस इंसानी शख्सियत के बारे में बताती है दोस्तों चीन के माहिर इन कहते हैं कि पांव की उंगलियां इंसानी शख्सियत के बारे में बखूबी बताती है अगर आप गौर से किसी शख्स की सैर को देखें तो उसका साइज उसकी बनावट इंसान की सेहत के बारे में बताती है तो दोस्तों आइए आपको बताते हैं कि पांव की पांचों उंगलियां क्या बताती है दोस्तों जो सबसे पहले बारी आती है.

पांव की अंगूठे की माहिर इन कहते हैं कि अगर पांव का अंगूठा साइज में बड़ा है तो जो इस बात की ओर इशारा करता है कि आप बहुत जहीन हैं और एक अच्छी शख्सियत के मालिक हैं आप किसी भी मुश्किल को हल करते हुए परेशान नहीं होते बल्कि इन तिहाई समझदारी से परेशानी का हल ढूंढते हैं.
लेकिन हां दोस्तों आपने एक बात की खामी हो सकती है कि आप लंबे काम पर ध्यान नहीं देते यानी फोकस नहीं कर पाते दोस्तों माहिर इन कहते हैं कि जिन अफ़राद का अंगूठा छोटा होता है वह शख्स कई काम को एक साथ अंजाम दे सकता है यानी कि मल्टीटास्किंग उनके लिए कोई इशू नहीं होता दोस्तों और यह लोग अपने काम को अंजाम पहुंचाकर ही सुकून लेते हैं यानी पो के छोटे साइज वाले अंगूठे के लोग एकदम परफेक्ट होते हैं.

दोस्तों अब बारी आती है पांव की दूसरी उंगली की यह उंगली आपकी कायदना सलाहियत के बारे में बयां करती है दोस्तों पांव की उंगली जितनी ज्यादा लंबी होगी उतना दूसरों की रहनुमाई का जज्बा आपके अंदर शामिल होगा दोस्तों ऐसे लोग कोई भी कदम उठाने से पहले कई बार सोचते हैं।। आगे देखें वीडियो में।।

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *