JIO लगा रही है 45000 टॉवर, आपके पास कहीं भी खाली जमीन हो तो घर बैठे कमा सकते हैं 40 हजार, बस करना होगा ये काम

December 29, 2018 by No Comments

हेलो दोस्तों जिओ की तरफ से एक ऑफर आप सभी के लिए आया है ।आप सभी के लिए पैसे कमाने का एक अच्छा मौका है,इस ऑफर में आप 25 से ₹30000 पर महीने कमा सकते हैं। और अगर आप का घर मुंबई या दिल्ली जैसे शहर में है तब तो आप उससे भी डबल कमा सकते हैं.
मामला यह है कि रिलायंस जिओ अपने नेटवर्क को और भी मजबूत करने के लिए हजारों नए टावर लगवाने जा रहा है टावर की संख्या 45 हजार से ज्यादा है ऐसे में उसको टावर लगाने के लिए काफी जगह चाहिए और अगर आपके पास खाली जगह या खाली जमीन है तो आप उस जमीन से घर बैठे आराम से पैसे कमा सकते हैं.

google


रिलायंस जिओ के ओनर अंबानी का एक नया प्लान है इस प्लान में उन्होंने एक लाख करोड़ से भी ज्यादा पैसे इन्वेस्ट करने की सोचा है।और यह टॉवर्स भी उसी इन्वेस्टमेंट का हिस्सा है। इस मुद्दे पर टेलीकॉम मिनिस्टर और जिओ के ओनर के बीच मीटिंग हुई। और कंपनी जल्द ही टावर लगाने का काम शुरू करने वाली है ऐसे में आप भी टावर के लिए आवेदन भर सकते हैं जिओ पहले ही 1.6 लाख करोड़ रु इन्वेस्ट कर चुकी है.
जिओ ने कहा है कि कंपनी कंज्यूमर की सुविधा के लिए काफी काम कर रही है और जितना हो सकेगा करती रहेगी इंटरनेशनल लेवल पर जिओ की कॉल ड्रॉप होने की वजह से जिओ को इंटरनेशनल प्वाइंट्स नहीं मिल पा रहे हैं सूत्रों से जानकारी मिली है कि जिओ की इस सूचना के बाद टेलीकॉम मिनिस्टर ने ऑपरेटर से मिलकर इस मामले को जल्द ही समझाने का फैसला किया है.

google


मोबाइल का टावर लगवाने के लिए आपको टावर लगाने वाली कंपनियों की वेबसाइट पर कॉन्टैक्ट करना पड़ेगा जहां आपको एक लिंक मिलेगी टावर लगाने की कंपनियां अलग अलग होती है जैसे अमेरिकन टावर कंपनी, एटीसी , बायोम वगैरा. आवेदन के समय बस आपको यह बताना होगा कि आप की छत या आंखें जाने क्यों न आप खुद है जमीन किसी से जॉइन नहीं है और आपको अपनी और अपनी प्रॉपर्टी के बारे में थोड़ी सी जानकारी देनी होगी जरूरी जानकारी होगी.

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *