मुसीबत में फंसे जीतेंद्र, बहन ने लगाये सनसनीखेज आरोप ,बोली-वो मुझे शूटिंग दिखाने के बहाने…

February 10, 2019 by No Comments

हेलो दोस्तो आज हम आपको बताने जा रहे हैं एक बॉलीवुड स्टार की बारे में, दोस्तों बॉलीवुड में आए दिन कुछ ना कुछ ऐसा होता है जिससे हमारा दिन भर का मनोरंजन होता रहता है और हमारी दिन भर की थकान चुटकियों में दूर हो जाती हैं। शायद यही वजह है कि अगर कुछ दिन तक हमें बॉलीवुड की खबर ना मिले तो ऐसा लगता है जैसे कि दिन ही नहीं बीत रहा है, बॉलीवुड एक अच्छा संसाधन है मानसिक तनाव को दूर करने का.
दोस्तो ऐसे तो बॉलीवुड ज्यादातर हमें खुशियां ही देता है लेकिन समय-समय पर दुखद खबर भी बॉलीवुड से आती रहती है चाहे वह श्रीदेवी का देहांत हो या कादर खान का और अब ऐसी ही एक दुखद खबर आ रही है बॉलीवुड के स्टार जीतेंद्र के बारे में, जिसने बॉलीवुड को एक बार फिर झकझोर कर रख दिया.

google


दोस्तों एक वक्त ऐसा भी था जिसमें ऐसा कोई व्यक्ति नहीं था जिसे जितेंद्र की एक्टिंग पसंद ना हो, जितेंद्र के प्रशंसकों के लिए एक बुरी खबर है जिसे सुनकर आप को एक बड़ा झटका लग सकता है ।अभी कुछ समय पहले ही बॉलीवुड के इस सदाबहार एक्टर पर यौन शोषण का आरोप लगा था.
यह खबर जीतेंद्र के प्रशंसकों के लिए 1 बड़े झटके से कम नहीं थी ।आपको यह जानकर और भी हैरानी होगी कि जीतेंद्र पर यह इल्जाम खुद उनकी बहन ने लगाया था लेकिन उस समय कोई कार्यवाही नहीं हो सकी थी ।फिर पीड़ित महिला ने हिमाचल डीजीपी ऑफिसर को भेजे गया ऑनलाइन लेटर में लिखा था कि “साल 1971 में जीतेंद्र मुझे शूटिंग दिखाने के बहाने दिल्ली से शिमला लेकर आय और एक होटल रूम में उन्होंने मेरे साथ गलत हरकत किया था.
जीतेंद्र पर यह इल्जाम लगाने वाली महिला कोई और नहीं बल्कि जीतेंद्र की कजिन बहेन थी। मामला तो संगीन था लेकिन उस पर कोई कार्यवाही नहीं हुई। हिमाचल प्रदेश के डीजीपी ने ऑनलाइन शिकायत मिलने की पुष्टि भी की थी उन्होंने कहा कि शिकायत मिलने के बाद उन्होंने ये केस शिमला एसपी को दे दिया गया फिलहाल एफ आई आर दर्ज नहीं की गई है.

google


अभी सूत्रों से पता चला है कि इस मामले में जीतेंद्र के खिलाफ f.i.r. लिख दी गई है अब तक मिली जानकारी के अनुसार अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक ने इस मामले की पुष्टि करते हुए बताया कि f.i.r. दफा 354 के तहत दर्ज की गई है। पुलिस अधीक्षक ने संबंधित जानकारियां और सबूत इकट्ठे किए हैं.
शिमला में मजिस्ट्रेट के सामने बयान दर्ज कराने वाली महिला का आरोप है कि घटना के दौरान वह 18 साल की थी और जीतेंद्र 28 वर्ष के थे। महिला ने इल्जाम लगाया है कि जनवरी 1971 को रविवार के दिन जीतेंद्र कार में उसके घर आए थे। हालांकि घटना शिमला के किस होटल में और किस फिल्म की शूटिंग के दौरान हुई इस का उल्लेख शिकायत में नहीं है, पीड़ित महिला का कहना यह है कि वह इतने साल तक अपने माता पिता के कारण चुप रही लेकिन माता पिता के निधन के बाद उसने शिकायत करने का फैसला किया.

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *