मजेदार जोक्स:पति और पत्नी एक दुकान से निकले तभी एक अंधे भिखारी ने कहा-ऐ हुस्न की मल्लिका कुछ दे दे

October 12, 2018 by No Comments

चार दिन की ज़िन्दगी है और एक दिन दुनिया से जाना है,जब ज़िन्दगी चार दिन की है फिर क्यों टेंशन पाले,टेंशन तो कई रोगों की जड़ है अगर अपनी सेहत सही रखना चाहते है फिर आप को तनावमुक्त होना पड़ेगा,इस तनाव को कम करने में हम मदद करने के लिए लाये है दस जोक्स जिन्हें पढ़कर आप हंसी से लोट पोट हो जायेंगे.आइये पढ़ते है इन मज़ेदार जोक्स को..

पहला जोक:पति और पत्नी होटल से निकल रहे थे तभी सडक पर बैठे एक अंधे भिखारी ने कहाकि ऐ हुस्न की मल्लिका कुछ दे दे.ये सुनकर पति बोला,तुम तो अंधे हो तुम्हे कैसे पता चला कि मेरी बेटी खुबसूरत है.भिखारी बोला मैं आवाज़ सुनकर समझ गया वो एक महिला है और महिला पैसे तारीफ करने पर ही देती है.इसलिए हुस्न की मल्लिका कह दिया,अब पति बोला-वही तो मैं समझ नही पाया था कि मेरे बाद तुम ऐसे दुसरे कैसे हो जो मेरी पत्नी को खूबसूरत बता रहा है.दूसरा जोक:एक क्यूट से बच्चे को देखकर लड़की ने उसके गाल पर किस कर दिया। लड़की: आई एम सॉरी आपके गाल पर लिपस्टिक लग गई है.. बच्चा: इट्स ओके बेबी, कुछ अच्छा करने से अगर दाग लगते हैं तो दाग अच्छे हैं.

तीसरा जोक एक परेशान पति बाबा के पास गया और कहा.. बाबा जी मेरी पत्नी 2 दिन से खामोश हो गई है… बाबा हैरान होकर: तो बच्चा तुम मेरे पास क्या करने आए हो ? गिनीज बुक ऑफ रिकॉर्ड के पास जाओ.चौथा जोक :पत्नी मंदिर गई और मन्नत का धागा बनने के लिए हाथों पर उठाया। लेकिन फिर कुछ सोचकर हाथ नीचे कर लिया और बिना धागा बांधे ही आ गई.. पति: यह क्या तुमने मन्नत नहीं मांगी ? पत्नी: नहीं, मांगने वाली थी कि ईश्वर तुम्हारी हर मुश्किल को दूर कर दे फिर सोचा कि कहीं मैं भी ना निपट जाऊं।पांचवा जोक::बहु: मां जी कल मेरी के साथ लड़ाई हो गई थी.. सास: कोई बात नहीं, पति पत्नी में लड़ाई तो होती रहती है बेटी। बहू: वह तो ठीक है लेकिन मुझे यह बताइए कि लाश को ठिकाने कहा लगाऊं ?

छठा जोक:ताऊ अपने बेटे से: अरे बेवकूफ मेवा लाल जी की बिटिया ने देख पहले नंबर पर आई है स्कूल में.. बेटा: और कितना देखूं बापू। उसी ने देख देख कर तो फेल हो गया. सातवाँ जोक: पति पत्नी में लड़ाई हो गई और पति घर से बाहर चला गया.. पति रात को फोन पर : खाने में क्या बनाया है ? पत्नी: जहर.. पति: अभी मैं थोड़ी देर से आऊंगा। तुम खा कर सो जाना। पत्नी बेहोश।

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *