जोक:पत्नी ने अपने पति से कहा-कोई दूसरी स्त्री अगर आप को देखकर अपना पल्लू संभाले फिर

October 19, 2018 by No Comments

दोस्तों आप को हंसाने के लिए हम लेकर आये है मज़ेदार जोक्स इन्हें पढ़कर आप हंसी से लोट पोट हो जायेंगे,आप इन जोक्स को पढ़कर अपनी प्रतिक्रिया ज़रूर दे.
पहला जोक -कोर्ट ने पति को आदेश दिया कि आधी पगार पत्नी को देनी पड़ेगी,ये सुनते ही पति ख़ुशी से पागल हो गया,हैरान जज ने पूछा-आप इतना खुश क्यों हो?पति ने जवाब दिया-पहले पूरी पगार बीबी डकार लेती थी अब आधी मेरी हो गयी मज़ा आ गया.

दूसरा जोक-अब ये भी पति की गलती है...पत्नी-मैं कुछ सालों से करवा चौथ का व्रत नही रख रही हूँ,फिर भी देख रही हूँ आप पूरे स्वस्थ हैं।पति- इसमें क्या है,मैं अपने स्वास्थ का खुद ख्याल रखता हूँ और नियम से चलता हूँ।पत्नी- मुझे बेबकूफ मत समझो:साफ -साफ बताओ, कौन है वो चुड़ैल जो तुम्हारे लिये करवा चौथ का व्रत रखती है।पति- अब तक बेहोश है।

तीसरा जोक -अंग्रेजी बोलने का भूत जब दिमाग पर चढ़ता है तो कुछ इस प्रकार का माहौल बन जाता है..टीचर-कल तुम कोचिंग नहीं आये कहाँ थे.?स्टुडेंट–वो कल हमारे यहां मंदिर में ब्युटीफुल ट्रेजडी था ना,इसलिए नहीं आ पाया।टीचर-ब्युटीफुल ट्रेजडी से मतलब ?स्टुडेंट –मतलब सुन्दर काण्ड था।टीचर अभी भी सदमें है…

चौथा जोक-एक नर्स बाहर आईऔर बोली:माँ बच्चा दोनों ठीक है,और नर्स ने बच्चा बच्चे के पिता को दिया।बच्चे के बाप ने अपनी बहन को दिया।बहन ने अपने पति को दिया।उसने नानी को दिया।नानी ने नाना को दिया।नाना ने बच्चे के चाचा को दिया।चाचा ने चाची को दिया।चाची ने बच्चे के दादी को दिया

और दादी ने दादा को दिया।बच्चे ने घबराकर पूछा : दादाजी….ये आप लोग क्या कर रहे हो….????दादाजी बोले :बेटा ये सब Whatsapp रोग से ग्रसित है,तू Market में नया है ना इसलिये तुझे “Forward” कर रहे हैं।!

पाचवा जोक:चचा वोट डालकर बाहर आए.और पोलिंग एजेंट से पूछा: तेरी चाची वोट डाल गई क्या?एजेंट ने लिस्ट चेक कर के कहा: जी चचा वह वोट डाल गई!!चचा भरे गले से बोले:जल्दी आता तो शायद मिल जाती,पोलिंग एजेंट: क्यो चाचा आप साथ नही रहते?चचा: बेटा उसे मरे हुए 15 साल हो गए हर बार वोट डालने आती है पर मिलती नही!

छठा जोक-डॉक्टर :-तबियत कैसी है..? मरीज़ :-पहले से ज्यादा खराब है…डॉक्टर :-दवाई खा ली थी.?मरीज़ :-खाली नहीं थी भरी हुई थी…डॉक्टर :- मेरा मतलब है दवाई ले ली थी.?मरीज़ :-जी आप ही से तो ली थी…डाक्टर :-बेवक़ूफ़ !! दवाई पी ली थी.?मरीज़ :-नहीं जी,, दवाई नीली थी…डॉक्टर :-अबे गधे-दवाई को पी लिया था.?मरीज़ :-नहीं जी,, पीलिया तो मुझे था…डॉक्टर :-उल्लू के पट्ठे !! दवाई को खोल के मुँह में रख लिया था.?

मरीज़ :-नहीं आप ही ने तो कहा था कि फ्रिज में रखना…..डॉक्टर :-अबे क्या मार खायेगा..?मरीज़ :-नहीं दवाई खाऊंगा…डॉक्टर :-निकल साले, तू पागल कर देगा…मरीज़ :-जा रहा हूँ, फिर कब आऊँ..?डॉक्टर :-मरने के बाद…मरीज़ :-मरने के कितने दिन बाद.?डॉक्टर बेहोश।

सातवा जोक:एक दिन एक पत्नी ने अपनी पति को मासूमियत के साथ कहा,अगर कोई स्त्री आपको देखकर अपना पल्लू सँभालने लगे तो समझ जाना उसने आपके अंदर के राम रहीम को पहचान लिया है यदि वो अपना पल्लू गिरा दे फिर जान जाना तुमको तुम्हारी हनीप्रीत मिल गयी है.

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *