को’रो’ना की वजह से जॉर्डन में फँसा था ये सुपर स्टार,घर पहुँचे तो मिला…

May 24, 2020 by No Comments

को’रो’ना वाय’रस में लगाए लॉ’कडा’उन की वजह से बहुत से भारतीय दूसरे देशों में फंसे हुए हैं। इसी बीच साउथ के सुपरस्टार पृथ्वीराज भी तकरीबन तीन महीने से अपने घर से दूर जॉर्डन में फंसे हुए थे। शुक्रवा’र को वह जॉर्डन से केरल पहुंचे। इसके साथ ही पुरस्कार विजेता निर्देशक ब्लेसी शुक्रवा’र की सुबह ही केरल पहुंचे। दरअसल, पृथ्वीराज और उनकी 58 सदस्य टीम जॉर्डन के रेगिस्तान में वाडी रम में फंस गया था। यह लोग वहां अपनी नई फिल्म ‘आजुजीविथम’ की शूटिंग कर रहे थे। शुक्रवा’र को एयर इंडिया के स्पेशल विमान से उनकी पूरी टीम केरल पहुंची।

सूत्रों ने बताया कि “विमान अम्मान से नयी दिल्ली होते हुए यहां पहुंचा। कोच्चि अंतररा’ष्ट्रीय हवाई अड्डे पर सभी औपचारिकताएं पूरी करने के बाद इन सभी को पृथक-वास में भेज दिया गया है।” लेकिन को’रो’ना वाय’रस के बढ़ते संक्रम’ण के कार’ण जॉर्डन सरकार ने फिल्म की शूटिंग रोकने के लिए कह दिया था। तभी से ही इनकी पूरी भारत वापस आने की कोशिश कर रही है। परंतु अब अधिकारियों ने हरी झंडी देने के बाद जॉर्डन से दिल्ली के लिए विशेष विमान का इंतजाम किया और इन लोगों को केरल पहुंचाया।

Prithviraj


कोच्चि एयरपोर्ट पर पृथ्वीराज ने अपनी फोटो भी सोशल मीडिया पर अपने फैंस के साथ साझा की। फोटो में वह मास्क और हाथों में ग्लव्स भी पहने हैं। इसके साथ ही उन्होंने बताया कि वह सरकार द्वारा बनाए गए नियमों के अनुसार खुद को दो हफ्तों को सेल्फ आइसोलेट करेंगे। उनके इस फोटो पर फैंस ने खूब कॉमेंट्स किए हैं, इसके अलावा उनकी पत्नी सुप्रिया ने भी कमेंट करके लिखा “नया अवतार।” आपको बता दें कि पृथ्वीराज और सुप्रिया की शादी 2011 में हुई थी। इन दोनों कि एक बेटी भी है जिसका नाम अलंकृता रखा है।

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *