वरुण, तापसी और जैकलीन की जुड़वाँ-2 आज होगी रिलीज़

1. डेविड धवन के निर्देशन में बनी जुड़वाँ-2 आज रिलीज़ हो जायेगी. इस फिल्म में मुख्य भूमिका वरुण धवन, तापसी पन्नू, और जैकलीं फर्नांडेज़ निभायी है.

ये फिल्म 1997 की मशहूर फिल्म जुड़वाँ की रीमेक है. जुड़वाँ में सलमान ख़ान, करिश्मा कपूर और रम्भा ने मुख्य किरदार निभाये थे जबकि निर्देशन डेविड धवन ने ही किया था.

ऐसा माना जा रहा है कि ये फिल्म अगर कामयाब होती है तो डेविड धवन को बतौर चोकलेटी हीरो स्थापित करने का काम करेगी.

कुछ अन्य ख़बरें, एक नज़र में..
2. भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच खेले गए सीरीज़ के चौथे एकदिवसीय मैच में ऑस्ट्रेलिया ने भारत को 21 रन से हरा दिया. पांच मैच की सीरिज़ में ये ऑस्ट्रेलिया की पहली जीत है. कल खेले गए मैच में ऑस्ट्रेलिया ने पहले खेलते हुए 334 रन का विशाल स्कोर बनाया था जिसके जवाब में भारत निर्धारित ओवेरों में 313 रन ही बना सका. डेविड वार्नर को उनकी शतकीय पारी के लिए प्लेयर ऑफ़ दा मैच का ख़िताब दिया गया.

3. आज AIADMK का डेलीगेशन चुनाव आयोग से मिलकर दो पत्तियों वाले चुनाव चिन्ह को लेकर अपना पक्ष रखेगा.

4. इटावा: नॉएडा के गलगोटिया कॉलेज में एक बच्चे ने आत्महत्या कर ली. माँ-बाप ने कॉलेज में रैगिंग को इस आत्म-हत्या के लिए ज़िम्मेदार ठहराया है.

5. लखनऊ विश्विद्यालय में छात्र-संघ को लेकर हुआ आन्दोलन कल समाप्त हो गया. 11 दिन तक चले इस आन्दोलन के अंतिम तीन दिनों में आमरण अनशन हुआ. इस दौरान 12 छात्र आमरण अनशन पर बैठे. कल शाम इस आन्दोलन ने उस वक़्त उग्र रूप ले लिया जब कुछ छात्रों ने आत्मदाह की कोशिश की. इस दौरान वहाँ पुलिस, SDM, प्रशासन मूक दर्शक बने खड़े रहे. छात्रों ने ही दौड़ कर अपने साथियों को बचाया.

Leave a Reply

Your email address will not be published.