जुड़वाँ-2 की शानदार कमाई जारी; इतवार को भी की ज़बरदस्त कमाई

बॉलीवुड: डेविड धवन की बहुप्रतीक्षित फ़िल्म जुड़वाँ-2 लगातार अपनी पकड़ बनाए हुए है. बॉक्स ऑफिस पर इस फ़िल्म को शानदार रेस्पोंसे मिल रहा है. देश के कई शहरों में फ़िल्म के अधिकतर शो पहले तीन दिन हाउस फ़ुल रहे हैं.

बॉलीवुड के विश्लेषक तरन आदर्श के मुताबिक़ फ़िल्म ने शनिवार को 20 करोड़ से अधिक की कमाई की जबकि रविवार को भी कुछ इसी तरह से आंकड़े रहे. इस फ़िल्म ने रिलीज़ वाले दिन यानी शुक्रवार को 16 करोड़ 10 लाख रूपये की कमाई की थी.

हालाँकि ये फ़िल्म आलोचकों को बहुत पसंद नहीं आयी है लेकिन दर्शकों की नज़र में इस फ़िल्म में वो सारे मसाले हैं जो हिट फ़िल्म में होने चाहियें.अगर सिनेमा हॉल में फ़िल्म देखने कोई गया है तो उसे ये एहसास हो जाएगा कि वरुण धवन की भी अपनी एक फैन फॉलोइंग बन गयी है. वरुण हालाँकि सलमान के मुक़ाबले कहीं नहीं खड़े होते लेकिन ठीक ठाक एक्टिंग कर के वो फ़िल्म को संभाल पाते हैं. फ़िल्म का कमज़ोर पक्ष जैकलीन को माना जा सकता है जो सिर्फ़ सुन्दर लगी हैं. तापसी पन्नू ने भी अच्छी एक्टिंग की है. फ़िल्म के गाने भी सिनेमा हॉल में अच्छे ही लगते हैं.

फ़िल्म का सबसे बकवास पक्ष इसके इमोशनल सीन हैं. अगर लॉजिक वग़ैरा ताक़ पर रख दिया जाए तो ये फ़िल्म देखने लायक़ है. डेविड धवन हालाँकि इसे पारिवारिक फ़िल्म कहते हैं लेकिन फ़िल्म में कुछ किस सीन हैं, तो जिसे परिवार के साथ किस सीन देखने में परेशानी हो वो थोड़ा संभल कर. इसके इलावा देखा जाए तो फ़िल्म पारिवारिक कही जा सकती है.

Leave a Reply

Your email address will not be published.