जूही चावला को लोग कहते है…” पैसे के लिए बूढ़े से कर ली शादी ” लेकिन सच्चाई कुछ और निकली

नब्बे के दशक में जूही चावला बॉलीवुड इंडस्ट्री का जाना माना नाम थी,उनकी जानदार फ़िल्मी एक्टिंग के लोग दीवाने थे वही उनकी सुन्दरता भी लोगो का मन मोह लेती थी और उनकी मुस्कान के क्या कहने.आपको बता दे जूही चावला ने साल 1984 में मिस इंडिया बनकर अपना लोहा मनवाया था.आगे चलकर वो फ़िल्मी दुनिया में भी मुकाम बनाने में सफल हुई.

जूही चावला ने फिल्म ‘कयामत से कयामत तक’ से बॉलीवुड में डेब्यू किया था.इस फिल्म में उनके साथ आमिर खान लीड रोल में थे इस फिल्म के बाद जूही चावला की किस्मत चमक गयी.इसके बाद जूही चावला ने एक से एक हिट फिल्म दी थी,उन्होंने आमिर खान,शाहरुख खान,सनी देयोल,अक्षय कुमार सहित तमाम एक्टर के साथ सफल फिल्मे दी.

जूही चावला एक समय माधुरी के स्टारडम को चुनौती दे रही थी लेकिन उसने बाद एकाएक उनका करियर नीचे गिरता गया और उनकी फिल्मे बॉक्स ऑफिस पे धराशायी होती गयी,जूही चावला ने फिल्मो के फ्लॉप होने पर बॉलीवुड से दुरी बना ली और शादी करके फ़िल्मी दुनिया से अलविदा हो गयी.

आपको बता दे उन्होंने बिजनेस मैन जय मेहता से शादी की है,उनकी अचानक शादी की खबर से लोग हैरान थे.आप को बता दे जूही चावला ऐसी एक्ट्रेस रही है जो जब तक फ़िल्मी दुनिया सक्रीय रही उनका नाम किसी एक्टर के साथ नही जुड़ा.

लेकिन उनकी शादी जय मेहता से होने के बाद फिल्म इंडस्ट्री के साथ साथ कई फ़िल्मी मैगजीन में गॉसिप रहा कि उन्होंने पैसे के लिए जय मेहता से शादी कर ली है क्युकि जय मेहता शक्ल और सूरत में जूही के आगे नही ठहरते नही है.लेकिन ऐसी खबरे सच नही है.

यह बात सही है जय मेहता एक बहुत बड़े व्यापारी है.जय मेहता ‘मेहता’ ग्रुप के मालिक है. बता दे की जूही जय मेहता की दूसरी पत्नी है. जय मेहता ने अपनी पहली शादी सुजाता बिड़ला से की थी. पर साल 1990 में एक प्लान हादसे के दौरान सुजाता की मौ’त हो गई ओर एक्सीडेंट के दौरान जूही के मां का भी नि’ध’न हो गया.

ऐसे में जूही चावला और जय मेहता दोनो ही बिलकुल अकेले हो गए.ऐसे में दोनो ने एक दूसरे से शादी कर ली और मुश्किल वक़्त में एक दुसरे का सहारा बने.दोनों ने 1995 में शादी करने का फैसला कर लिया.

 

Leave a Reply

Your email address will not be published.