शादी के बाद कटरीना अपनाएंगी हिन्दू धर्म या रहेंगी ब्रिटिश मुस्लिम ? करीबी ने दिया ऐसा बयान…

हाल के दिनों में बॉलीवुड की किसी शादी को चर्चा नही मिली होगी जितनी कैटरीना कैफ की शादी को हुई है.ये मनोरंजन दुनिया का सबसे ट्रेंडिंग टॉपिक है.आपको बता कैटरीना कैफ और विक्की कौशल के साथ शादी में बंध गयी है यकीन इससे पहले कैटरीना कैफ के कई के साथ अफेयर रहा और खूब सुर्खिया भी बटोरी.

कैटरीना कैफ का सबसे ज्यादा चर्चित इश्क सलमान के साथ रहा है लेकिन ये रिश्ता चर्चा में तो खूब रहा लेकिन लंबा नही चला और कैटरीना ने रणबीर से प्यार करने लगी. लेकिन अब आखिरकार वो शादी के बंधन “ऊरी” फिल्म के स्टार विक्की कौशल के साथ ही बांधने जा रही है.

कैटरीना कैफ के धर्म को लेकर तमाम तरह की अटकले लगती रहती है उनके पिता मुस्लिम थे और माँ ब्रिटिश.कैटरीना इसलिए चर्च और दरगाह दोनों ज़गह दिखाई देती रही है.वही विक्की कौशल हिन्दू है.इसलिए उनकी शादी में किस रीति रिवाज़ से होगा इसको लेकर तमाम चर्चाये है.

कुछ लोगो का कयास ये भी है कि दोनों पहले कोर्ट मैरिज करेंगे और बाद में समाज के सामने मौजूदा धार्मिक मान्यताओं के हिसाब से शादी करेंगे। लेकिन विक्की और कटरीना की शादी में होने वाली वो धार्मिक मान्यताये क्या होंगी.अगर देखा जाये तो विक्की कौशल एक हिन्दू पंजाबी परिवार से है.

अब सवाल उठता है कि क्या कटरीना कैफ शादी के बाद में एक हिन्दू बहु बनेगी और अपना धर्म परिवर्तन कर लेंगीया वो अपनी धार्मिक पहचान से कोई समझौता नहीं करेंगी और पति पत्नी होने के बावजूत दोनों यानि विक्की कौशल और कटरीना कैफ अपने-अपने धार्मिक विश्वास को स्वतन्त्र तरिके से मानते रहेंगे.

कैटरीना कैफ के एक रिश्तेदार ने मीडिया को बताया कि कैटरीना कैफ सभी धर्मो में विश्वास रखती है वो सभी की मान्यताओ को मानती रहेगी.ये कोई पहला मौक़ा नही है इससे पहले भी बॉलीवुड एक्टर और एक्ट्रेस अलग अलग धर्मो को मानने वालो को अपना लाइफ partner बना चुके है.

Image

जिसमे शाहरुख – गौरी ,सैफ -करीना समेत दर्जनों नाम है.आपको ये खबर कैसी लगी कमेन्ट बॉक्स में अपनी राय ज़रूर दीजिये.

Leave a Reply

Your email address will not be published.