दुर्गा मां के पंडाल में अंकल को देख छलका काजोल का दर्द…फूट फूट कर रोने लगी, देखें वीडियो

देशभर में नवरात्रि का त्योहार मनाया जा रहा है। इन नौ दिनों में हर कोई माता रानी की भक्ति में डू”बा हुआ है। बेशक कोरो’ना वायरस ने नवरात्रि के जश्न में भंग डालने का काम किया है। लेकिन हर कोई स”ख्त नियमों के साथ जश्न को मनाता हुआ नजर आ रहा है। बॉलीवुड स्टार्स भी नवरात्रि के इन शुभ दिनों को धूम”धाम से मना रहे हैं, जिसमें काजोल का नाम भी शामिल है।

काजोल बॉलीवुड की चुलबुली अभिनेत्री हैं, जो अपने मस्ती भरे अंदाज की वजह से फैंस के बीच छाई रहती हैं। काजोल हर साल नवरात्रि के दिनों पर जमकर ध”माल करती हैं। हाल ही में, काजोल का एक वीडियो सामने आया है, जिसमें एक्ट्रेस दुर्गा मां के पंडाल में रोती हुई नजर आईं। काजोल का ये वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है।

 

दरअसल, सोशल मीडिया पर मशहूर सेलिब्रिटी फोटोग्राफर विरल भयानी ने काजोल का एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें काजोल अपने अंकल से गले मिलकर रोती हुई नजर आ रही हैं, क्योंकि वह काफी समय बाद अपने अंकल से मिली हैं।

इस वीडियो में देखा जा सकता है कि, सप्तमी के मौके पर काजोल अपने अंकल से गले मिलकर रो रही हैं। इस दौरान काजोल को वह चुप करवाने की कोशिश कर रहे हैं। विरल भयानी ने अपने कैप्शन में काजोल के रोने की वजह भी बताई है।
 

 
वीडियो कैप्शन में बताया गया है कि, काजोल के अंकल को’रो’ना वायरस से पॉ”जिटिव पाए गए थे और उनकी हालात काफी ज्यादा खरा”ब थी, जिस वजह से उन्हें काफी ज्यादा परे”शानियों का सामना करना पड़ा था। लेकिन जब काजोल ने दुर्गा मां के पंडाल में अपने अंकल को बिल्कुल ठीक देखा, तो वह अपने आंसू रोक नहीं पाईं।

इस दौरान वह उनसे गले मिलकर रोने लगीं।काजोल हर साल नवरात्रि के त्योहार को बहुत ही धूमधाम के साथ मनाती हैं। हर साल वह अपनी मां तनुजा के साथ दुर्गा मां के पंडाल में नजर आती हैं। लेकिन इस बार वह अकेली ही दुर्गा मां के पंडाल पहुंचीं। यहां पर उनके लुक को काफी पसंद किया गया।

काजोल ट्रेडिशनल लुक में काफी सुंदर लग रही थीं। उन्होंने इस खास मौके पर सिंपल साड़ी पहनीं, जिसके साथ कढ़ाई वाला ब्लाउज पेयर किया। इसके साथ उन्होंने गले में भारी नेकपीस पहना और बालों के बन से अपने लुक को पूरा किया। काजोल इस साड़ी में बेहद सुंदर लग रही थीं।


 
काजोल के वर्क फ्रंट की बात करें तो, एक्ट्रेस आखिरी बार फिल्म ‘त्रिभंगा’ में नजर आई थीं। इस फिल्म में हमेशा की तरह काजोल के काम को खूब पसंद किया गया था। वहीं, अब एक्ट्रेस फिल्म ‘द लास्ट हुर्रे’ में दिखाई देंगी।

Leave a Reply

Your email address will not be published.