अक्षय कुमार पर फ़िदा थीं काजोल , लेकिन इस मजबूरी के कारण अजय देवगन से करनी पड़ी शादी

काजोल को हिंदी सिनेमा की चुलबुली अभिनेत्री माना जाता है,लोग कहते हैं कि इन की अदाकारी झरने की तरह है, जिसे बस देखने का मन करता है.काजोल एक ऐसी अभिनेत्री हैं,जो हमेशा मुस्कुराती रहती है,वह हमेशा अच्छा सोचती हैं और कभी कहीं से उन की लड़ाई झगड़ा नहीं होता है. फ़िल्मी प्रदे पर काजोल ने शाहरुख़ खान के साथ बहुत धमाल मचाया है.

और इन की कई फ़िल्में यादगार बन गई हैं.दिल वाले दुल्हनिया ले जायेंगे इन दोनों की एक ऐसी फिल्म है,जिसे कभी कोई भूल नहीं सकता है,आज भी इस फिल्म को लोग देखते हैं.

वहीँ असल जिंदगी में काजोल ने अजय देवगन से शादी की है.आपको बता दें कि काजोल और अजय देवगन की शादी को 23 साल हो चुके हैं,लेकिन इन के बीच अभी तक किसी तरह की लड़ाई झगड़े की खबर नहीं आई है.

इनके 2 बच्चे भी हैं.जिनका नाम न्यासा और युगहै.काजोल की शादी अजय देवगन से हुई है,लेकिन काजोल हमेशा अक्षय कुमार के साथ में शादी करना चाहती थीं.दरअसल बीते दिनों करण जौहर और काजोल कपिल शर्मा के शो पर पहुंचे थे।

वहीँ पर इस बात का खुलासा करण जौहर ने किया.उन्होंने बताया कि काजोल दीवानों की तरह अक्षय कुमार के पीछे रहा करती थीं.और वह उन्हें बहुत प्यार करती थीं.

उनोहने बताया कि जहाँ भी काजोल जाती थीं,अक्षय कुमार को ही तलाश किया करती थीं.अक्षय कुमार की वजह से ही मशहूर डायरेक्टर करण जौहर के साथ उनकी दोस्ती हुई थी और दोनों एक साथ मिलकर फिर अक्षय कुमार को ढूंढा करते थे।

बता दें,इस बात का खुलासा खुद करण जौहर और काजोल ने एक इंटरव्यू के दौरान किया.आप को बता दें कि अक्षय कुमार और अजय देवगन एक अच्छे दोस्त हैं दोनों ने कई फिल्मों में एक साथ में काम किया है.और अभी भी दोनों की दोस्ती है.

Leave a Reply

Your email address will not be published.