कमल हासन की बेटी अक्षरा की प्राइवेट PHOTO Leak,साइबर क्राइम की हुईं शिकार,देखे यहाँ ..

November 3, 2018 by No Comments

साउथ के फिल्मस्टार कमल हासन को कौन नही जानता है लेकिन कमल हसन ऐसी खबरों के वज़ह से चर्चा में है जिसे उनका पूरा परिवार सुनना नही चाहता होगा.कमल हसन की बेटी और एक्ट्रेस श्रुति हासन की बहन अक्षरा हासन के साथ ऐसा हुआ है जिसे सुनकर पूरा फिल्म जगत शॉक है.
भारतीय मीडिया की खबरों के अनुसार,इन्टरनेट में अक्षरा की प्राइवेट फोटो लीक हुई है. मीडिया के अनुसार वो साइबर क्राइम की शिकार हुईं है.आप को बता दें कि इन तस्वीरों से सोशल मीडिया पर हडकंप मच गया है.ट्विट्टर पर कई अकाउंट ने इन फोटो को शेयर किया है.
हलाकि इन तस्वीरों की पुष्ठी नही हो पा रही है.अभी अक्षरा ने इस पर कोई सफाई नही दी है.लेकिन इन सबके बीच तस्वीरों को लेकर इन्टरनेट में चर्चा हो रही है.गौरतलब है कि वो अमिताभ बच्चन के साथ फिल्म शमिताभ में फिल्म में अभिनय कर चुकी है.
अंडरगारमेंट में सेल्फी
इन तस्वीरों में अक्षरा हासन सेल्फी ले रही है और वो सिर्फ अंडरगारमेंट में नजर आ रही है. बता दें कि ये तस्वीरें बेहद की प्राइवेट हैं लेकिन इनको सोशल मीडिया पर कैसे शेयर किया गया ये बात किसी को भी समझ में नहीं आ रही है.
अक्षरा की ऐसी ही तस्वीरें एक ट्विटर हैंडल एक्ट्रेस दीवाना पर शेयर हुई है.इन तस्वीरों को देखकर अक्षरा के फैन्स सकते में है.फैन्स हैरान है ऐसी तस्वीरे कैसी लीक हुई.हालांकि अभी पूरी तरह से ये सामने नहीं आया है कि ये तस्वीरें वाकई में अक्षरा की ही हैं या नहीं.
ऐसा पहली बार नही है जब किसी एक्ट्रेस के साथ साइबर क्राइम हुआ हो बल्कि अक्सर सुनाई देता है कोई ना कोई फ़िल्मी हस्ती साइबर क्राइम का शिकार हो जाती है.कमल हासन और अक्षरा अक्सर साथ में नजर आते रहते है और अक्षरा अपने पिता के काफी ज्यादा करीब है.


कुछ दिनों पहले अक्षरा के बारे में एक खबर आई थी कि वो नास्तिक विचारधारा को छोडके के बौद्द धर्म की तरफ प्रभावित है.हलाकि बाद में अक्षरा ने इसका खंडन किया.

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *