ऋतिक के अलावा …कंगना ने इन म’र्दों के साथ भी बनाये स”म्बन्ध

कपिल ने उनसे पूछा कि क्या वह चाहती हैं कि उनका बॉ य फ्रेंड खर्चा करने वाला हो या कंजूस हो? कंगना ने कहा, ‘कंजूस क्योंकि खर्चा मुझे करना है.कॉमेडी किंग कपिल शर्मा के शो ‘द कपिल शर्मा शो’ में हर वीकेंड सेलिब्रिटी आते हैं और अपनी बातों से लोगों को एंटरटेन करते हैं. इस वीकेंड कपिल के शो में एक्ट्रेस कंगना रनौत अपनी फिल्म ‘थलाइवी’ के प्रमोशन के लिए पहुंची.


इस दौरान कंगना ने ‘द कपिल शर्मा शो की पूरी टीम के साथ खूब म स्ती की और उनके सवा लों के भी मज़ेदार जवाब दिए.सोशल मीडिया पर शो सेट से कुछ तस्वीरें वा यरल हो रही हैं.

जिसमे एक्ट्रेस ऑऱेंज कलर की साड़ी में नजर आ रही हैं.कंगना जब भी शो में आती हैं तो खूब म जा आता है.इस बार भी कुछ ऐसा ही होने वाला है. इस दौरान कंगना ने बताया कि उन्हें कैसे बॉ य फ्रेंड की ख्वा हिश है.

बॉयफ्रेंड में चाहिए कंगना को ये-

अब सभी जानते हैं फिलहाल कंगना किसी को डेट नहीं कर रही हैं.ऐसे में उनसे कपिल शर्मा ने पूछा की अगर उनका बॉयफ्रें ड हो तो वो कैसा होना चाहिए बातूनी या चुप रहने वाला? इस पर कंगना ने तुरंत ज वाब दिया चुप रहने वाला और वजह बताई कि उन्हें बोलना पसंद है और जो उन्हें सुनता रहे ऐसे लोगों को वो पसंद करती हैं.

बाद में कपिल ने उनसे पूछा कि क्या वह चाहती हैं कि उनका बॉय फ्रें ड खर्चा करने वाला हो या कंजूस हो? कंगना ने कहा, ‘कंजूस क्योंकि खर्चा मुझे करना है.किस क्षेत्र से हो उनका बॉ य फ्रें ड:-जब कपिल को कोई भी सेलेब उनके सवालों का बिंदा-स जवाब देता है


तो कपिल भी कहां रहने वाले पीछे उन्होंने लगे हाथ एक और सवाल कंगना से पूछ लिया कि क्या वो अपना बॉ यफ्रें ड बॉलीवुड से ही चुनेगीं? तो एक्ट्रेस ने कहा उन्हे फर्क नहीं पड़ता कि वो बॉलीवुड से हो या राजनीति से.

बस उसके साथ केमिस्ट्री होनी चाहिए.अब ये तो पता ही है की कंगना वो बेबा”क महिला है जो किसी भी क्षेत्र के विषय या मुद्दे पर अपनी राय व्यक्त करती रहती हैं.ऐसे में वो हर क्षेत्र के व्यक्ति के टारगे ट पर भी रहती हैं साथ ही उन्हें चाहने वालों भी हर फी-ल्ड में मिल जातें हैं.

इन एक्टर्स के साथ रह चुका है कंगना का अफेयर:-बॉलीवुड अदाकारा कंगना रनौत इंडस्ट्री की सबसे बेबाक अदाका रा हैं.उनका इंडस्ट्री के किन-किन म र्दों के साथ रि”श्ता रह चुका है, इस बारे में बात करते हुए वो एक बार भी नहीं झि झकती हैं.

कंगना रनौत खुलकर अपने रिलेश नशिप्स पर चर्चा करती रही हैं जिस कारण लोग उनका सम्मान भी करते हैं तो कई लोग ट्रोल. उनसे पहले शायद ही किसी अदाकारा ने इतनी बेबा की से अपने रि श्तों पर बात की होगी.


आपको बता दें ऋतिक रोशन और आदित्य पंचोली के साथ रहे उनके रिश्तों के बारे में तो जमाना जानता है. इन दोनों कलाकारों के साथ-साथ अध्ययन सुमन और अजय देवगन के साथ भी उनके रिले शन की खबरों ने खूब सुर्खियां बटोरी हैं.

कंगना रनौत-अध्ययन सुमन:- एक साल तक डेट करने के बाद साल 2010 में दोनों का ब्रे कअप हो गया. ब्रेकअप के बाद अध्ययन ने कंगना पर कई गंभी र आरो प लगाए थे. अध्ययन ने कहा था कि कंगना उनके साथ गल त बिहेव करती थी.


अध्यन सुमन ने साल 2008 में फिल्म ‘हाल-ए-दिल’ से बॉलीवुड डेब्यू किया था. फिल्म बॉक्स ऑफिस पर फ्लॉप हो गई, लेकिन अध्ययन की झोली में दूसरी फिल्म ‘राज: द मिस्ट्री कंटीन्यूस’ आ गई.

फिल्म में तो बॉक्स ऑफिस पर ठीकठाक कर गई और फिल्म के साथ शुरू हुआ अध्ययन सुमन की जिंदगी में कंट्रोव र्सी का दौर. फिल्म में अपनी को-स्टार कंगना रनौत के साथ उनका अफेयर सबकी जुबान पर था, लेकिन उसके बाद हुई कंट्रो वर्सी आजतक लोगों को याद है.

एक साल तक डेट करने के बाद साल 2010 में दोनों का ब्रेकअप हो गया. ब्रेकअप के बाद अध्ययन ने कंगना पर कई गं भीर आरो प लगाए थे. अध्ययन ने कहा था कि कंगना उनके साथ बुरा बिहेव करती थीं.


इसके अलावा उन्होंने कहा था कि फिल्मफेयर नाइट से पहले कंगना ने उन्हें गं*जा भी करवा दिया था, जिससे वह अवॉर्ड फंक्शन का हिस्सा नहीं बन सके.अब अध्ययन लंबे समय से वि वादों और फिल्मों से दूर हैं. ‘राज’ के बाद भी उन्हें कई फिल्मों में देखा गया, लेकिन वह दर्शकों के दिल में अपनी जगह बनाने में असफल हुए हैं.

कंगना-अजय देवगन:- मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, अजय देवगन और कंगना रनौत फिल्म ‘वन्स अपॉन अ टाइम इन मुंबई’ की शूटिंग के दौरान काफी करीब आ गए थे. ख़बरों की मानें तो उस समय अजय और कंगना के बीच रोमांस ज़ोरों पर था.


बात यहां तक बढ़ गई थी कि अजय देवगन ने ‘रा*स्क*ल’ और ‘तेज़’ जैसी फ़िल्में कंगना को दिलवाने में मदद की थी. कहते हैं कि फिल्म ‘तेज़’ पहले विद्या बालन को ऑफर की गई थी जिसे बाद में कंगना को सिर्फ अजय के कहने पर दे दिया गया था.

हालांकि, अजय और कंगना के रिलेशन में एक समय ऐसा भी आया था जब कंगना, अजय को लेकर ज़रुरत से ज्यादा पजेसिव और इमोश नल होने लगी थीं . कहते हैं इसके बाद से ही अजय देवगन ने एक्ट्रेस से दूरियां बनाना शुरू कर दी थीं और दोनों एक बीच ब्रे कअप हो गया था.


मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो एक इंटरव्यू के दौरान अजय पर निशा ना साध ते हुए कंगना ने यहां तक कहा था कि उन्होंने एक शादीशु दा आदमी के साथ इन्वोल्व होकर बड़ी गलती कर दी थी. क्योंकि दोनों के अ फेयर के बारे में सुनकर अजय की पत्नी काजोल के भी कान खड़े हो गए थे.

Leave a Reply

Your email address will not be published.