जब अभिनेत्री कंगना रनौत ने कहा- ‘ मन को शांत करने के लिए से’क्स कर लेना चाहिए, माँ-बाप को भी ….’

फिल्म इंडस्ट्री में बॉलीवुड अभिनेत्री कंगना रनौत को क्वीन के नाम से जाना जाता है। इसके साथ ही कंगना रनौत का रि’श्ता कई वि’वा’दों से भी रह चुका है।कंगना रनौत ने सुशांत सिंह राजपूत की मौ’त के बाद से ही कई ऐसे बयान दिए हैं जिसमें उन्हें समर्थन और विरोध दोनों मिला है. कँगना लगातार विवादित बयान देने के लिए जानी जाने वाली एक्ट्रेस हैं.कुछ दिनों पहले उन्होंने मुम्बई की तुलना पीओके से कर दी, जिसके बाद उन्हें अच्छे ख़ासे विरो’ध का सामना करना पड़ा.

आदित्य पंचोली को लेकर इससे पहले भी कंगना रनौत कई बार वि’वा’दों में रह चुकी हैं। अपने बे’बा’क ब’या’नों से कंगना हमेशा चर्चा के साथ-साथ आ’लो’च’ना की पात्र भी बनती रहती हैं।

एक समय कंगना रनौत ने से’क्स को लेकर एक ऐसा बयान दिया है कि सुनकर हर कोई है’रा’न रह गया था। एक इंटरव्यू के दौरान कंगना रनौत ने कहा था कि से’क्स हर इंसान के लिए जरूरी होता है।

पहले के वक्त में लोग कम उम्र में ही शा’दी कर लिया करते थे। जिसके कारण लड़के और लड़की कि सही समय पर सभी ज’रूरतें पूरी हो जाती थी

लेकिन आजकल के वक्त में लोग 30 की उम्र पार करके ही शादी करते हैं। हमारे शरीर में मौजूद सभी हार्मोन अपने सही समय पर उ’त्ते’जित होने लगते हैं।

यही कारण है कि हम काफी परेशान रहते हैं।मेरा मानना है कि अपने मन को शां’त करने के लिए हमें से’क्स कर लेना चाहिए।

मां बाप को खुद अपने बच्चों को से’क्स ए’जु’के’शन देनी चाहिए और उन्हें यह बताना चाहिए कि आप से’क्स करना चाहे तो कर लीजिए लेकिन हमेशा से’क्स की जानकारी होनी चाहिए।

दरअसल एक वक्त ऐसा आता है की से’क्स किसी भी युवा के लिए में’ट’ल ऑ’ब’सेश’न बन जाता है।

Leave a Reply

Your email address will not be published.