मोदी-माल्या करोड़ों पेंशनधारियों के पैसे से विदेश में मज़े लूटेंगे: कन्हैया कुमार

February 22, 2018 by No Comments

जवाहर लाल नेहरु विश्विद्यालय के पूर्व छात्रसंघ अध्यक्ष कन्हैया कुमार ने नीरव मोदी घोटाला और विजय माल्या के मामले पर एक बार फिर ट्वीट किया है. उन्होंने ट्वीट करके कहा कि सरकार PF पर ब्याज-दर घटा कर आम जनता का पैसा बैंक में जमा करवाती है और उसके बाद मोदी-मलाया को लुटा देती है.कन्हैया ने कहा कि पहले घोटाला हो जाएगा और उसके बाद फिर whatsapp पर ये मेसेज आयेगा कि PNB स्कैम करके मोदी ने लिया 70 साल का बदला और कहा जाएगा कि PNB का असली नाम पाकिस्तान नेशनल बैंक है.

उन्होंने एक ट्वीट करके कहा,”PF पर ब्याज-दर घटाओ और बैंकों में जमा जनता का पैसा मोदी-माल्या पर लुटाओ। विदेश में मज़े लूटेंगे ये लोग और भरपाई करेंगें करोड़ो पेंशनधारी। और फिर आपके Whatsapp में msg आएगा कि PNB का असली नाम पाकिस्तान नेशनल बैंक है और #PNBScam करके मोदी ने लिया है 70 साल का बदला। भारत माता की जय”

एक अन्य ट्वीट में उन्होंने किसानों के खाते से सुविधा के नाम पर काटे जा रहे पैसों के बारे में कहा कि किसानों के खाते से 990 किसानों के खाते से 990 करोड़ रुपये मौसम की जानकारी के नाम पर काटकर सारी हरियाली छोटे मोदी और माल्या जैसे (वि)देश-प्रेमियों के लिए बचाई जा रही है।
जैसी सरकार, वैसे बैंक।

गौरतलब है कि नीरव मोदी 11 हज़ार करोड़ का घोटाला करके देश से भाग गया है. ऐसे में नरेंद्र मोदी के नेतृत्व वाली सरकार की आलोचना हो रही है कि नीरव मोदी सरकार की नाक के नीचे से कैसे भाग गया. अभी तक सरकार इस मामले में कोई ठोस जवाब नहीं दे पा रही है कि नीरव मोदी कहाँ है. विदेश मंत्रालय ने नीरव मोदी का पासपोर्ट रद्द कर दिया है. नीरव मोदी के वकील ने कहा है कि उनके क्लाइंट भगौड़े नहीं हैं, वो व्यापार के काम से बाहर गए थे लेकिन उन्हें एजेंसियों ने भगौड़ा घोषित कर दिया है.

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *