सरेआम टूट गया करीना के ब्लाउज का हुक, दिखने लगी नहीं दिखनी वाली चीज

January 11, 2022 by No Comments

बॉलीवुड अभिनेत्री करीना कपूर किसी पहचान की मोहताज नहीं हैं,उन्हें सारी दुनिया जानती हैं, वह फिल्मों में आने से पहले ही बहुत मशहूर थीं, उनके खानदान के सभी लोग फ़िल्मी दुनिया में हैं,उनके दादा से लेकर उनके पिता चाचा चाची उन की माँ सब लोग फिल्मों में काम करते हैं और नई नसल के लड़के भी उनके खानदान के सभी फिल्मों में ही आ रहे हैं.

Image

करीना कपूर की बड़ी बहन करिश्मा कपूर पहली अभिनेत्री थीं, जो इस खानदान से फिल्मों में आई इस से पहेल इस खानदान से सिर्फ मर्द ही अभिनय किया करते थे. लेकिन करिश्मा कपूर ने इस रस्म को तोड़ दिया. और वह फ़िल्मी दुनिया की टॉप की अभिनेत्री बनीं.करिश्मा कपूर के बाद करीना कपूर ने भी इसी रास्ते को चुना.

Image

और आज उनका शुमार हिंदी सिनेमा की बेहतरीन अभिनेत्रियों में होता है.बात अगर करीना की कैरियर की करें तो वह अब तक इंडस्ट्री के सभी टॉप के कलाकारों के साथ में काम क्र चुकी हैं,उन्हें हर फिल्म में पसंद किया जाता है,उन्होंने जिस तरह की भी फ़िल्में की हैं, दर्शकों ने उसे पसंद किया है.

Image

करीना कपूर इस वक़्त शादी शुदा जिंदगी गुज़ार रही हैं, अब वह दो बच्चों की माँ बन चुकी हैं, लेकिन आज भी उनकी खूबसूरती की चर्चा होती रहती हैं.करीना कपूर फैशन भी खूब करती हैं, और कपडे भी फैशन वाले पहेनती हैं, जिस से कई बार उन्हीं कपड़ो की वजह से परेशान भी होना पड़ता है.

Kareena Kapoor Khan Shares Her Thoughts About Pay Parity in Bollywood, Saif  Ali Khan and Ajay Devgn React - Masala

दरअसल छोटे कपड़ों में कई बार उसे संभालने के चक्कर में उल्टा शशर्मिंदगी की वजह बन जाती है.ऐसा करीना के साथ में हो चुका है.दरअसल एक बार करीना कपूर एक फैशन शो में पहुँचीं थीं, और वहां पर वह उपस मोमेंट का शिका’र होते होते बच गईं.

दरअसल उनके ब्लाउज का हुक टूट गया लेकिन उन्होंने संभाल लिया. वह जब शो में पहुँचीं तो वह वाइट कलर की साड़ी पहनकर फंक्शन में पहुंचीं जिसमें वह हमेशा की तरह बेहद खूबसूरत लग रही थीं.लेकिन इस दौरान उनका ब्लाउज धोखा खा गया.

Image

दरअसल जैसी ही वह इवेंट में पहुंची तो उनके ब्लाउज का हुक टूट गया,जिस की वजह से करीना कपूर शर्मिंदा हो गईं, लेकिन उन्होंने जैसे तैसे कर के इसे संभाल लिया. और कपडे को नीचे गिरने से बचा लिया.

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *