करीना कपूर ने बेबाकी से खोले बे’डरूम सीक्रेट, बोलीं- बिस्तर पर इन तीन चीजों के बिना नहीं चलता काम

बॉलीवुड अभिनेत्री करीना कपूर खान और सैफ अली खान फिल्म इंडस्ट्री के कपल्स में से एक हैं।जिन की जोड़ी रील लाइफ के साथ साथ रियल लाइफ में भी काफी पसंद की जाती है। सैफ अली खान और कपूर खान हाल ही में दूसरी बार माता पिता बने हैं।जिसके बाद अब करीना कपूर खान ने दोबारा अपना नॉर्मल रूटीन शुरू कर दिया है। करीना कपूर का गाना फिल्म इंडस्ट्री में एक बे’बाक अभिनेत्री के तौर पर जानी जाती हैं।

जो हमेशा अपनी प’र्सनल और प्रोफेशनल लाइफ के बारे में बातचीत करने से परहेज नहीं करती करीना ने सैफ अली खान को कई सालों तक डे’ट करने के बाद शादी की थी।

सैफ अली खान और करीना कपूर खान ने एक साथ कई फिल्मों में काम भी किया है।

पटौदी खानदान की बहू ने यह बात दोस्त तान्या घावरी से डिस्कवरी प्लस के शो ‘Star VS Food’ की शूटिंग के दौरान हुई बातचीत में कही।

करीना कपूर बिं’दास और बे’बाक एक्ट्रेस हैं। उन्हें अपनी बात को ओपनली रखने में कोई हिचकिचाहट नहीं होती।करीना और सैफ अली खान की बॉन्डिंग इंडस्ट्री में मशहूर है।

दोनों की मुलाकात फिल्म टशन के सेट पर हुई थी। पहली बार जब करीना ने सैफ को देखा था तो उनके मुंह से निकला था कितना से’क्सी है।

इसी दौरान करीना ने अपने बे’डरूम सी’क्रेट का खुलासा किया। करीना ने बताया कि उन्हें अपने बेड पर इन तीन चीजों की जरूरत होती है।

करीना कपूर ने कहा कि वो जब भी बिस्तर पर जाती हैं तो उन्हें 3 चीजें चाहिए होती हैं. पाजामा, वाइ’न की एक बोतल और शौहर सैफ अली खान।

बता दें, साल 2009 में जब करीना और सैफ रिलेशनशिप में आए तब सैफ ने अपने हाथ पर अपने और करीना के नाम को जोड़कर ‘सैफीना’ का टैटू करवाया।

सैफ ने एक इंटरव्यू में बताया कि दोपहर के वक्त एक दिन वे बांद्रा में थे और कार में बैठकर डेविड बैकम के बारे में सोच रहे थे।

तभी उनके दिमाग में ख्याल आया कि एक टैटू क्यों ना शो’ल्डर पर बनवाया जाए। इस पर करीना ने सैफ को बताया कि शोल्डर के बजाय हाथ पर टै’टू बनवाना चाहिए।

आपको बता दें कि इससे पहले भी करीना कपूर कहीं बाहर सैफ अली खान से जुड़े खुलासे कर चुकी हैं।

जिसमें उन्होंने अपनी पर्सनल लाइफ और बेड’रूम से जुड़े सीक्रेट से शेयर किए थे।

Leave a Reply

Your email address will not be published.