करीना ने बरसों बाद सुनाई द’र्दभ’री दा’स्तान, बोलीं- माँ और बहन रा’त भर रो’ते थे और मैं…

August 16, 2019 by No Comments

बॉलीवुड अभिनेत्री करीना कपूर आज फिल्म इंडस्ट्री में एक जाना माना नाम है। शादी के बाद भी करीना कपूर फिल्मों में उसी मुकाम पर है, जहां वह शादी से पहले हुआ करती थी। गौरतलब है कि करीना कपूर ने बॉलीवुड के नवाब सैफ अली खान से शादी की है और वह अपनी शादीशुदा जिंदगी में काफी खुश हैं। लेकिन हाल ही में करीना ने अपनी प’र्स’नल लाइफ को लेकर कई बड़े खु’ला’से किए हैं।

करीना कपूर बताती हैं कि उनकी बहन और मां ने करिश्मा कपूर को फिल्म इंडस्ट्री में लाने के लिए काफी स्ट्रगल किया है। करीना कपूर बताते हैं कि आज भले ही वह फिल्म इंडस्ट्री की सफल अभिनेत्री बन चुकी है लेकिन उनकी बहन करिश्मा कपूर ने 90 के दशक में फिल्मों में एं’ट्री लेने के लिए काफी मे’ह’नत की है हालांकि बाद में वह काफी पॉपुलर अभिनेत्री रही और लोगों ने उन्हें काफी प्यार भी दिया लेकिन एक वक्त ऐसा था कि मेरी मां बबीता और बहन करिश्मा कपूर कमरे में खुद को बंद करके रोया करती थी।

kareena kapoor


मैंने एक बार उन्हें रोते हुए अपनी आंखों से देखा था उस दौरान वे काफी छोटी थी। इसलिए कुछ कर नहीं पाती थी बेबस और ला’चा’र होकर वह अक्सर मां और बहन की आंखों में आंसू देखा करती थी करीना ने बताया कि यह उस समय की बात है जब उनके दादा राज कपूर का नि’ध’न हो गया था।

इस दौरान माँ को बेटी करिश्मा को इंडस्ट्री में अभिनेत्री बनाने की भी चिं’ता सताया करती थी। वे बताती हैं कि करिश्मा के अभिनेत्री बनने में उनकी माँ बबिता के सं’घ’र्ष का अहम रोल रहा हैं। करीना का कहना है कि अगर उनके दादा राज कपूर जिन्दा होते तो शायद करिश्मा और माँ को इतना सं’घ’र्ष’ ना करना पड़ता।

karena karishma


करीना का कहना है कि मेरी माँ ने हार नहीं मानी और करिश्मा को किसी भी तरह एक सफल अभिनेत्री बना ही दिया। करिश्मा ने अपनी फ़िल्मी करियर में कई बड़ी फिल्मों में काम किया। उनकी जोड़ी कई दिग्गज अभिनेताओं के साथ पसंद की गई। करिश्मा के अभिनेत्री बनने के बाद करीना की राह भी आसान हो गई।

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *