कैटरीना कैफ की शादी में सलमान का रहा जलवा , गिफ्ट में दिया अनमोल तोहफा ,विक्की कौशल भी हुए गदगद

कैटरीना कैफ (Katrina Kaif) और विक्की कौशल (Vicky Kaushal) ने 9 दिसंबर को शादी के सात फेरे ले लिए है। वह जन्मों-जन्मों के लिए एक-दूजे के हो गए है। दोनों ने राजस्थान के सवाई माधोपुर में शाही अंदाज में शादी की। जिसमे देश-विदेश की प्रमुख हस्तियों ने हिस्सा लिया। सभी ने दिल खोलकर दोनों को दिल से बधाई दी।

इस दौरान कैटरीना के एक्स बॉयफ्रेंड रणबीर कपूर और सलमान खान दोनों चर्चा में रहे। ये दोनों इस शादी में काफी सक्रिय रहे और दूल्हा-दुल्हन को महंगे गिफ़्टों से नवाजा।

सलमान खान ने तो विक्की और कैटरीना को तीन करोड़ की रेंज रोवर गिफ्ट में दी। वहीं रणबीर कपूर की गर्लफ्रेंड आलिया भट्ट ने उन्हे लाखों के परफ्यूम्स गिफ्ट किए। इसके अलावा रणबीर कपूर ने कैटरीना को लगभग 2.7 करोड़ का हीरे का हार गिफ्ट में दिया है।

अनुष्का शर्मा कैटरीना के लिए 6.4 लाख रुपये की डायमंड ईयररिंग्स लाई। शाहरुख खान ने इस जोड़े को उनकी शादी में एक महंगी पेंटिंग गिफ्ट की, जिसकी कीमत 1.5 लाख रुपए बताई जा रही हैं।

ह्रितिक रोशन के बारे में बताया जा रहा है कि उन्होने विक्की को एक BMW G310 R गिफ्ट की है। तापसी पन्नू ने विक्की को एक प्लैटिनम ब्रेसलेट गिफ्ट कियाजो 1.4 लाख रुपए का है। वहीं खुद विक्की कौशल ने कैटरीना 1.3 करोड़ की एक हीरे की अंगूठी गिफ्ट की।

जबकि कैटरीना कैफ ने अपने पति को मुंबई में एक अपार्टमेंट गिफ्ट में दिया। जो 15 करोड़ रुपए का बताया जा रहा है। बता दें कि विक्की कौशल और कैटरीना कैफ की शादी कई मायनों में खास रही। इस जोड़ी ने अपनी शादी की तैयार‍ियां काफी सीक्रेट बनाए रखा।

हालांकि अब शादी की तस्‍वीरों को शेयर करते हुए इस जोड़ी ने ल‍िखा, ‘हमारे द‍िल में बसा प्‍यार और आभार ही हम दोनों के र‍िश्‍ते को आज इस पल तक लाया है। जीवन के इस नए सफर की शुरुआत में हम आप सभी से प्‍यार और आशीर्वाद की अपेक्षा रखते हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published.