कैटरीना ने पहली बार सलमान खान से प्यार पर दिया ये बयान, सलमान फैन्स ख़ुशी से झूम उठे

December 21, 2018 by No Comments

हेलो दोस्तो आज हमने कुछ फिल्मी स्टार कैटरीना औऱ उनकी आने वाली फिल्म के कुछ सितारों से बात की ।आइए जानते हैं उन्होंने हमारे सवालों के क्या जवाब दिए ।मैंने कटरीना से सवाल पूछा, सबसे पहले तो “हुस्न परचम” के लिए बहुत-बहुत बधाई, बात में सच्चाई है कि पहले “शीला की जवानी” फिर “चिकनी चमेली” और अब “हुस्न परचम” इस बात में पूरी सच्चाई है कि आपका ही परचम हर जगह लहरा रहा है.
मेरा सवाल आपसे यह है कि आप भी जानते हैं कि बड़ी हस्ती बनने के बाद आपके बारे में अच्छी खबरें भी आती हैं और नेगेटिव खबरें भी आती हैं, उसी अच्छी खबर के बीच में आपके रिलेशनशिप के बारे में ख़बर आती है लेकिन जब यह खबर आप तक पहुंचती है तो उसे पढ़कर या सुनकर आप खुश होती है या बहुत खुश होती हैं?या आपको बुरा लगता ह? इस पर कटरीना ने जवाब दिया कि “यह सवाल है या कोई पजल है? जिसको आपने मुझे सोल्व करने के लिए दिया है? मैंने कहा -कि अगर आप इसका जवाब नहीं देना चाहती हैं तो इसको छोड़ दीजिए हम और सवाल पूछते हैं इसको छोड़ दीजिए। इस पर कट्रीना नें जवाब दें मैं बस थोड़ा सा समझ नहीं पाई क्या आप इसको एक्सप्लेन करेंगे?

google


मेरा सवाल यह है आप कैसे रियेक्ट करती हैं अपने बारे में अच्छी या बुरी खबरों को सुनकर? इस पर कैटरीना नें जवाब दिया कि देखिए हम सब बहुत ही ज्यादा फोर्टिनेट हैं इस फिल्म इंडस्ट्री में, जिसके आगे यह सारी चीजें सुनने और सुनाने में बहुत ही छोटी है हमारे लिए यह बात बड़ी होती है कि हमें वह काम मिले जिसे हम करना चाहते हैं जिससे हमें बहुत लगाव और बहुत प्यार हो, और ऐसा ही हम लोग हर रोज करते हैं रोज अपने काम पर जाते हैं रोज हमें नई नई फिल्मों के ऑफर आते हैं जिसे करना बहुत अच्छा लगता है इन सब चीजों के आगे यह छोटी-छोटी खबरें मायने नहीं रखती है.
“अब मेरा सवाल है अजय अतुल सर से आपको शाहरुख खान के साथ काम करके कैसा लगा, और कैटरीना आपको आनंद सर के साथ काम करके कैसा लगा? इस सवाल पर कट्रीना ने जवाब दिया कि मैंने आनंद सर की सभी फिल्में देखी है और मुझे उनकी सभी फिल्में बहुत पसंद है उनकी फिल्म रांझना के समय से मैं उनसे मिलना चाहती हूं उस फिल्म की फीमेल कैरेक्टर मुझे बहुत पसंद है अभी आप उनकी कोई भी फिल्म उठा कर देख ले चाहे वह रांझना हो या तनु वेड्स मनु में, उनकी फिल्मों में एक ही बहुत अच्छी होती है की वह फीमेल कैरेक्टर को बहुत ही स्ट्रॉन्ग और अलग रोल देते हैं.

उनकी फिल्मों में औरतों का किरदार सिर्फ ग्लैमर के लिए नहीं होता है और ना ही वन डाइमेंशनल होता है उनकी फिल्मों की यही खासियत है कि औरतों को एक कांपलेक्स रोल दिया जाता है और बहुत सी चुनौतियों से भरा होता है हम जिस फिल्म पर अभी काम कर रहे हैं उसको 2 साल होने को जा रहा है और मुझे आनंद सर के साथ काम करके बहुत मजा आया फिल्म में बहुत सारे चेंज भी आय है.
मैं बहुत ही हूं लकी हूं कि फिल्म के सेट पर आनंद सर मेरे साथ पूरी तरीके से खड़े रहे वह मुझे हर बार प्रोत्साहित करते और मेरी गलतियों को सुधारते। वह हर कदम पर मेरे साथ थे इस पूरी फिल्म में मेरा सफर आसान नहीं था लेकिन उन्होंने मेरा पूरा साथ दिया.

google


मेरे किरदार को निभाना आसान नहीं था यह मेरे लिए बहुत मुश्किल हुआ लेकिन आनंद सर की वजह से मैंने इस किरदार को आखिर निभा ही लिया। और अब जब भी हम फिल्म शूटिंग खत्म करने जा रहे हैं दो में आनंद सर का शुक्रिया अदा करना चाहूंगी और मैं उनके साथ आगे भी काम करना चाहूंगी.

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *