KBC- “हुसैन वोहरा” 1 करोड़ जीतने से बस एक कदम दूर,इस सवाल का जवाब दे कर जीत चुके है 50 लाख

October 13, 2021 by No Comments

अमिताभ बच्चन का ‘कौन बनेगा करोड़पति’यानी KBC टीवी के लोकप्रिय प्रोग्राम एम् से एक है.कई प्रतियोगी इस शो में आये और उनकी किस्मत बदल गयी.कईयों ने एक करोड़ की राशि जीत ली.अबकी KBC के इतिहास में नया घटित होने वाला है पहली बार कोई मुस्लिम प्रतियोगी एक करोड़ की राशि जीतने के करीब है
.

KBC की हॉट सीट पर पहुंच चुके हैं हुसैन अब 1 करोड़ के सवाल का सामना.सबके मन मे सवाल है कि क्या हुसैन सही जवाब देकर 1 करोड़ की राशी जीत पाएंगे.शो को लेकर लोगो की उत्सुकता बढ़ गयी है.सभी सोच रहे है आगे सोच में क्या होगा .अगर हुसैन ने सही जवाब दे दिया तो इस सीजन ‘कौन बनेगा करोड़पति’ को दूसरा करोड़पति मिल जाएगा.

आपको बता दे सोनी टीवी ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम हैंडल पर एक प्रोमो वीडियो शेयर किया है, जिसमें अमिताभ बच्चन अपने सामने हॉट सीट पर बैठे कंटेस्टेंट हुसैन से 50 लाख का सवाल पूछते हैं.

प्रतियोगी हुसैन उस सवाल का सही जवाब देते हैं और 50 लाख जीत जाते हैं.आज के एपिसोड में अमिताभ बच्चन हुसैन से एक करोड़ का सवाल पूछते नजर आएंगे.हुसैन का ख्वाब है कि वह अपने परिवार के लिए जीती हुई रकम से एक घर खरीदें. अगर हुसैन एक करोड़ जीत जाते हैं तो हुसैन का घर खरीदने का सपना पूरा हो जाएगा.

सोनी टीवी ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट वीडियो शेयर करते हुए मजेदार कैप्शन भी दिया है, जिससे दर्शकों में आज के शो को लेकर उत्साह और बढ़ गया है. कैप्शन में लिखा है ‘देखिए कि कैसे हमारे कंटेस्टेंट हुसैन अपनी मेहनत से 50 लाख रुपए जीत लेते हैं. पर क्या अब वह एक करोड़ के सवाल का सही जवाब दे पाएंगे?

हिमानी बुंदेला हैं सीजन की पहली करोड़पति:-केबीसी13 की पहली करोड़पति का खिताब आगरा की हिमानी बुंदेला अपने नाम कर चुकी हैं.वह पेशे से एक शिक्षिका हैं.हिमानी बुंदेला देख नहीं सकती है.

उनकी आंखों की रोशनी 15 वर्ष की उम्र में ही एक हादसे में चली गई थी. उनकी जीत के बाद अमिताभ बच्चन भी खुद को तालियां बजाने से रोक नहीं पाए थे.आपको बता दे हिमानी बुन्देला को तब जमकर सुर्खियाँ मिली थी.

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *