KBC में अमिताभ के मुश्किल सवाल पे नीरज चोपड़ा ने दिया धांसू ज़वाब,बोले-मैंने सोच लिया…

September 16, 2021 by No Comments

टोक्यो ओलंपिक के मेडल विजेता नीरज चोपड़ा और पीआर श्रीजेश ( जल्द ही मशहूर गेम शो ‘कौन बनेगा करोड़पति 13’ (KBC 13) में नजर आएंगे. ये दोनों दिग्गज खिलाड़ी अमिताभ बच्चन के इस शो में शुक्रवार को आएंगे और अपने जिंदगी से जुड़े कई अनसुने किस्से शेयर करेंगे. दोनों खिलाड़ी बताएंगे कि किस तरह उन्होंने अपने-अपने खेल को चुना. किन मुश्किलों का सामना करते हुए वह ओलंपिक मेडल पाने में सफल रहे.

इसी के साथ शो के दौरान यह दोनों खिलाड़ी अमिताभ बच्चन के साथ जमकर मस्ती करते हुए भी नजर आएंगे. नीरज चोपड़ा शो के दौरान अमिताभ बच्चन को हरियाणवी सिखाते हुए भी नजर आएंगे.

शो के एक प्रोमो में दिखाया गया है कि अमिताभ बच्चन नीरज चोपड़ा से पूछते हैं कि आपने जेवलिन थ्रो के खेल में आने का फैसला कैसे लिया. इस सवाल का जवाब देते हुए नीरज चोपड़ा कहते हैं, ”चाचा जी हमेशा पीछे पड़े रहते थे कि तुझे स्पो र्ट्स करना है. वह हमेशा पूछते थे कि पढ़ाई करेगा या स्पोर्ट्स. तो मैंने ऐसे ही सोचा कि पढ़ाई बोल देता हूं तो ये सोचेंगे कि वाह कितना पढ़ रहा.

लेकिन चाचा जी बोले- हमें पता है तू कितना पढ़ रहा है. तू स्पोर्ट्स में जाना चाहता है तो स्पोर्ट्स कर. मेरे सीनियर्स जेवलिन थ्रो कर रहे थे. मैंने देखकर सोचा कि यह अच्छा लग रहा है. यह इतनी दूर जा रहा है और ग ड़ रहा है.

देखकर मुझे काफी अच्छा लगा और मैंने ट्राई करके देखा. मुझे बहुत अच्छा लगा. वो एक ही स्पोर्ट मुझे अपनी लाइफ में ऐसा लगा कि मुझे करना है. वो दिल में ऐसे बस गया कि आज जेवलिन ही करना है और मैं आज देश के लिए गोल्ड मेडल जीत पाया.”

शो के इस टीजर को शेयर करते हुए कैप्शन दिया गया है, ”केबीसी 13 के मंच पर नीरज ने बताया जेवलिन थ्रोअर बनने का अपना सफर. देखिए उनकी इस जर्नी को कौन बनेगा करोड़पति के इस शानदार शुक्रवार स्पेशल एपिसोड में.”

शो के दौरान श्रीजेश अमिताभ से पूछते हैं कि क्या उन्होंने किसी हरियाणवी मूवी में काम किया है. इस पर अमिताभ कहते हैं कि काम तो नहीं किया, लेकिन एक फिल्म में कुछ लाइन बोलनी पड़ी थी और यह बहुत मुश्किल था.

इस पर अमिताभ बच्चन हंसने लगते हैं. इस पर पीआर श्रीजेश अमिताभ बच्चन को कहते हैं कि सर आज हम आपको हरियाणवी सिखाने आए हैं. इसके बाद अमिताभ बच्चन हंसने लगते हैं और कहते हैं- हे भगवान.

इसके बाद नीरज चोपड़ा अमिताभ बच्चन की फिल्म जंजीर का फेमस डायलॉग हरियाणवी में बोलते हैं, ”ये थारे बाप का घर कोनी, थाना है, चुपचाप खड़ा रह.” इस दौरान अमिताभ नीरज से उनकी फिल्म सिलसिला की लाइनें ‘मैं और मेरी तन्हाई’ भी हरियाणी में सुनाई. नीरज चोपड़ा से बॉलीवुड के डायलॉग हरियाणवी में सुनकर सभी लोगों की हंसी फू’ट पड़ती है.

नीरज चोपड़ा ने इसी साल टोक्यो ओलंपिक में भाला फेंक के लिए ट्रैक और फील्ड वर्ग में भारत का पहला गोल्ड मेडल जी ता था. जबकि श्रीजेश ओलंपिक में ब्रॉन्ज मेडल जीतने वाली पुरुष हॉकी टीम का हिस्सा थे. श्रीजेश भारतीय हॉकी के टीम के गोलकीपर हैं. इससे पहले केबीसी 13 में पूर्व क्रिकेटर सौरव गांगुली और वीरेंद्र सहवाग भी शिरकत कर चुके हैं.

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *