मैं हार गया तो अपने घर आराम करूँगा वरना काम करूँगा: KCR

November 23, 2018 by No Comments

आदिलाबाद: तेलंगाना के कार्यवाहक मुख्यमंत्री के. चंद्रशेखर राव (केसीआर) चुनाव प्रचार में मसरूफ़ हैं और हर बार ये साबित करने की कोशिश में हैं कि वो मुख्यमंत्री बनना तो चाहते हैं लेकिन ये जनता के भले के लिए है. उन्होंने एक चुनावी सभा के दौरान कहा कि आने वाले चुनाव में तेलंगाना राष्ट्र समिति (टीआरएस) की हार हुई तो प्रदेश का ही नुकसान होगा। मेरा कुछ भी नुकसान होने वाला नहीं है। मैं घर में बैठकर आराम करूंगा। यदि टीआरएस जीतेगी तो कड़ी मेहनत करूंगा। केसीआर ने ये बातें अपनी आशीर्वाद सभा के दौरान ये बात कही.

तेलंगाना के कार्यवाहक मुख्यमंत्री एवं TRS के मुखिया ने कांग्रेस और तेलेगु देशम पार्टी पर आरोप लगाया कि इन्होने किसी भी समुदाय का कल्याण नहीं किया है. उन्होंने आरोप लगाया कि अल्पसंख्यक समुदाय के लोगों का कांग्रेस और तेदेपा ने केवल वोट बैंक के लिए इस्तेमाल किया है। उनके समुदाय के विकास के लिए कोई कारगर योजनाएं कांग्रेस या तेदेपा द्वारा अमल में नहीं लाई गई। केसीआर ने अपनी पार्टी की सरकार की तारीफ़ करते हुए कहा कि तेरास के सत्तारूढ़ होने पर अल्पसंख्यक समुदाय के कल्याण के लिए प्रयास जारी रखा है। 4 प्रतिशत आरक्षण उपलब्ध कराने की दिशा में तेरास ने कारगर कदम उठाया है। साथ ही शादी मुबारक योजना का लाभ भी जरूरतमंदों को पहुंचाया गया है। उन्होंने मुस्लिम समाज की बेहतरी के लिए काम करने की बात कही.

तेलंगाना के कार्यवाहक मुख्यमंत्री ने कहा कि कांग्रेस और तेदेपा लगातार विकास कार्यों में अड़चन पैदा करने की कोशिश करती हैं. तेलंगाना में जारी कल्याण एवं विकास कार्य में अड़चने पैदा करने का प्रयास कांग्रेस और तेदेपा द्वारा किया जा रहा है। इसलिए तेलंगाना में महाकूटमी बनाई गई है। उन्होंने कहा कि तेरास के सत्तारूढ़ होने के बाद सरकार ने कृषि क्षेत्र में विकास की गति को तेज़ कर दिया है। ग़ौरतलब है कि तेलंगाना राष्ट्र समिति को आल इंडिया मजलिस ए इत्तिहादुल मुस्लिमीन का समर्थन भी प्राप्त है.

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *