अभिनेत्री कियारा आडवाणी बोली-मुझे मा’स्टरबेट का पता नही था,डायरेक्टर ने कहा-इस चीज़ से करो..

फिल्म अभिनेत्री कियारा आडवाणी का नाम होना कलाकारों में शुमार हो चुका है।जिन्होंने काफी कम समय में अपनी किस्मत का तारा चमका लिया है।कियारा आडवाणी कई सुपरहिट फिल्मों और बड़े सुपरस्टार के साथ काम कर चुकी है।जल्द ही उनकी फिल्म शेरशाह बड़े पर्दे पर आने वाली है।कियारा अडवाणी इस फिल्म में सिद्धार्थ मल्होत्रा के साथ नजर आएंगी। जिसमें उन्होंने डिंपल चीमा का किरदार निभाया है।

आपको बता दें कि क्या आडवाणी के पूरे फिल्मी करियर में उनकी एक फिल्म काफी वि’वा’दों में भी रह चुकी है।जिसमें उन्होंने ऐसा सी’न किया था जिसकी काफी चर्चा भी हुई थी और वि’रोध भी।कियारा आडवाणी ने वेब सीरीज लस्ट स्टोरी से काफी सुर्खियां बटोरी थी।इस सीरीज में उनका वा’इब्रे’टर सीन काफी पॉपुलर हुआ था।

इसमें एक ऐसी महिला का किरदार निभाया था। जिसका पति उसकी इच्छाएं पूरी नहीं कर पाता। ऐसे में वह वाइब्रेटर का इस्तेमाल करके पूरी करती है। लेकिन एक ऐसी घटना हो जाती है। जिसके बाद पूरे परिवार के सामने आ जाता है। इनके बारे में कियारा ने नेहा धूपिया के चैट शो में बताया था।

कियारा ने बताया कि उन्हें पता नहीं था कि वा’इब्रे’टर को कैसे यूज करना है। कियारा कहती हैं, ‘करण ने हम सबको बता दिया था कि क्या करना है। मुझे लगा था कि ये दिलचस्प होगा। मुझे सच में इस डिवाइस के बारे में कुछ नहीं पता था।

मुझे इसके बारे में जानने के लिए गूगल करने की जरूरत पड़ी। इसके बाद मैने कुछ फिल्में भी देखी और इसके बारे में जाना। मुझे पता था कि ये सीन कैसा लगेगा। मैंने इस सीन को अच्छी तरह करने की कोशिश की और ज्यादा टे’क नहीं लिए।इसके बाद कियारा आडवाणी ने फिल्म डायरेक्टर करण जौहर की काफी तारीफ की थी।

उन्होंने कहा कि करण की एक अच्छी बात यह है कि वह खुद सारी चीजों को आसानी से सिखा देते हैं।जब भी वे कोई सीन करते हैं।तो ऐसा लगता है कि सच में ऐसा ही होना चाहिए उन्हें देखने के बाद ऐसा महसूस होता है कि आप भी बिल्कुल वैसा ही करें।इससे पहले भी कियारा ने अपने इस सी’न के बारे में बात की थी।

उन्होंने बताया था कि उन्होंने अपने माता-पिता के साथ बैठकर पूरे शो को देखा था।कियारा ने बताया, ‘उस समय मेरी दादी मेरे साथ रहने के लिए आई थीं और फिल्म नेटफ्लिक्स पर रिलीज हुई थी। बेशक मैंने और मेरे माता-पिता ने साथ में इसे देखा था।सभी को यह पसंद आया था। वे सब कुछ जानते थे पहले से जब मैंने फिल्म के लिए हां कहा था।’

Leave a Reply

Your email address will not be published.