CM की कार चोरी होने पर केजरीवाल ने उपराज्यपाल को घेरा

नई दिल्‍ली: दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविन्द केजरीवाल एक बार फिर उपराज्यपाल अनिल बैजल से नाराज़ हैं. इस बार उनकी नाराज़गी इस बात को लेकर है कि उनकी कार चोरी हो गयी है. उनका कहना है कि अगर मुख्यमंत्री की गाड़ी ही सेफ नहीं है तो क़ानून-व्यवस्था की क्या स्थिति होगी इस बात का अंदाज़ा लगाया जा सकता है. उन्होंने इस बारे में अनिल बैजल को चिट्ठी भी लिखी है.

केजरीवाल ने कहा है कि जिस राज्य में मुख्यमंत्री की ही गाड़ी चोरी हो जाए वहाँ जनता की जान-माल की सुरक्षा कैसे हो पाएगी. उन्होंने उपराज्यपाल से कहा कि मेरी गाड़ी चोरी होना कोई बड़ी बात नहीं है लेकिन दिल्ली सचिवालय के बाहर से गाड़ी का चोरी हो जाना बड़ी बात है. इससे ये इशारा मिल जाता है कि दिल्ली की क़ानून व्यवस्था कैसी है.

कुछ अन्य ख़बरें, एक नज़र में..
1. भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच तीसरे टी20 मैच को रद्द कर दिया गया है. रद्द करने की वजह ख़राब आउटफील्ड बतायी गयी है. इसी के साथ तीन मैच की सीरीज़ 1-1 की बराबरी पर समाप्त हो गयी.
2. पत्रकार श्वेता कोठारी ने रिपब्लिक टीवी से इस्तीफ़ा दे दिया है. उन्होंने इसके पीछे रिपब्लिक टीवी का शशि थरूर के प्रति रवैये को ज़िम्मेदार बताया है.

3. पूर्व प्रधानमंत्री मनमोहन सिंह ने आज कहा है कि प्रणब मुखर्जी उनसे बेहतर उमीदवार थे प्रधानमंत्री पद के लेकिन इसमें उनका कोई फ़ैसला नहीं था.

4. अमित शाह ने अपने बेटे का बचाव किया है. उन्होंने जय शाह पर लगे भ्रष्टाचार के आरोपों को सिरे से खारीज किया है.
5. कांग्रेस अध्यक्ष सोनिया गाँधी ने कहा कि राहुल गाँधी को जल्द ही अध्यक्ष बनाया जाएगा.

Leave a Reply

Your email address will not be published.