केजरीवाल ने की “सीक्रेट सुपरस्टार” की तारीफ़; गोलमाल अगेन ने भी की धमाकेदार ओपनिंग

इस हफ़्ते दो बड़ी हिंदी फ़िल्में रिलीज़ हुईं. एक आमिर ख़ान की “सीक्रेट सुपरस्टार” और दूसरी मल्टी-स्टारर फ़िल्म “गोलमाल अगेन”. दोनों ही फ़िल्में बॉक्स ऑफिस पर अच्छा परफॉर्म कर रही हैं. गोलमाल अगेन ने अपने ओपनिंग दिन 30 करोड़ से अधिक की कमाई की है जबकि सीक्रेट सुपर स्टार को आलोचक और दर्शक दोनों पसंद कर रहे हैं.सीक्रेट सुपरस्टार की कमाई गोलमाल अगेन से कम ज़रूर है लेकिन ये फ़िल्म कल्ट-क्लासिक बनने की फ़ेहरिस्त में शामिल है.

सीक्रेट सुपरस्टार फ़िल्म के बारे में दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविन्द केजरीवाल ने भी ट्वीट किया है. केजरीवाल ने अपने ट्वीट में इसे शानदार फ़िल्म बताया है और कहा है कि “जाइए और देख कर आइये”. सीक्रेट सुपरस्टार का पहले दो दिनों में 14 करोड़ से अधिक की कमाई कर ली है.इस फ़िल्म में ज़ायरा वसीम ने मुख्य भूमिका निभायी है.जुमेरात को रिलीज़ हुई इस फ़िल्म ने पहले दिन 4.80 करोड़ रूपये कमाए और शुक्रवार को इसका रिकॉर्ड दुगने के क़रीब हो गया. इस फ़िल्म ने जुमे के रोज़ 9 करोड़ 30 लाख की कमाई की. दो दिनों में फ़िल्म की कमाई 14.10 लाख हो गयी. कम बजट में बनी इस फ़िल्म के लिए ये कमाई अच्छी है.

दूसरी और अगर गोलमाल अगेन की बात करें तो रोहित शेट्टी की इस फ़िल्म को मनोरंजक फ़िल्म कहा जा रहा है. फ़िल्म आलोचक तरण आदर्श ने इसे 4 स्टार दिए हैं. उन्होंने कहा है कि ये फ़िल्म ज़बरदस्त मनोरंजन देती है और इसका फ़ैसला उन्होंने सुपरहिट के तौर पर सुनाया है. रोहित शेट्टी की इस फ़िल्म में अजय देवगन, तब्बू, परिणीती चोपड़ा, अरशद वारसी, तुषार कपूर, और श्रेयस तलपड़े ने मुख्य भूमिका निभायी है.

Leave a Reply

Your email address will not be published.